210efdae e64b 4843 af74 786e6a12b5ea इस शख्स ने बनाया रणवीर सिंह का अश्लील-MMS

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को कौन नहीं जानता जिनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों को उनका दिवाना बना दिया हैं। आजकल उनकी ओर से एक खुलासा किया गया है कि एक इंटरव्यू में रणवीर ने बताया, ‘मैं चेंजिंग रूम में था। अपने बाल सुखा रहा था, तभी मेरी नजर एक शख्स पर पड़ी जो मेरा वीडियो बना रहा था। उसके सेलफोन का फ्लैश भी ऑन था।’ उन्होंने कहा, ‘अगर उसने लाइट ऑफ कर रखा होता तो पकड़ा नहीं जाता।

210efdae e64b 4843 af74 786e6a12b5ea इस शख्स ने बनाया रणवीर सिंह का अश्लील-MMS

रणवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने फौरन दिमाग लगाया और उस शख्स के हाथ से फोन छीनकर सबसे पहले वीडियो डिलीट किया। उन्होंने कहा, ‘मैं चेंजिंग रूम से निकलकर उस आदमी के पीछे दौड़ा और चिल्लाया। जैसे ही मैंने शोर मचाया वह शख्स सहम गया और भागना भूल गया।’ रणवीर ने कहा, ‘मैं फौरन उसके पास गया, फोन छीना और वीडियो डिलीट कर दिया।’

रणवीर सिंह ने बताया कि उनके फैन्स उनसे मिलने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। हाल ही में जब वह एक क्लब में वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब वहां लोगों का जमावड़ा लग गया और इसकी वजह से रोड पर ट्रैफिक जाम भी लग गया था। तब एक्टर ने फैन्स से अपील की कि वे एक-एक कर उनके साथ सेल्फी लें। एक्टर की इस अपील के बाद सभी ने लाइन लगाकर उनके साथ सेल्फी ली। रणवीर ने बताया कि इस ‘फैन ड्रिल’ की वजह से उनका काफी वक्त बर्बाद हो गया और वह थक गए।

फिल्म ‘पद्मावत’ में ‘खिलजी’ का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह की खूब तारीफें हुईं। फिलहाल वह जोया अख्तर की फिल्म ‘गुली ब्वॉय’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह रैप सिंगर का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ और कबीर खान की फिल्म ’83’ भी है।

अक्सर ही एक्टर और एक्ट्रेस के साथ इस तरह की घटनाएं घटती रहती हैं जिसमें उनके फैंन्स उनसे मिलने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं।

 

वायरल वीडियो: डिजिटल कपल रूप में नजर आए प्रेमी जोड़े

Previous article

पाकिस्तान: ‘जूता गैंग’ से इमरान खान की रक्षा करेगी ”बैट फोर्स”

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.