शो से निकलने के बाद सुनील ग्रोवर ने बेचनी शुरू की सब्जी

नई दिल्ली। सुनील ग्रोवर भाभी जी के साथ नए शो को लेकर और कपिल के साथ ट्वीटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं जहां उनकी एक और फॉटों ने उनपर बोलने का मौका दे दिया। जी हां… हाल ही में सुनील ग्रोवर की ओऱ से एक फॉटो शेयर की गई हैं जिसमें सुनील सब्जी मंडी में बैठकर सब्जियां बेचते दिख रहे हैं इस सब्जी बेचने वाली फॉटो तो सुनील ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इस तस्वीर के पोस्ट होते ही फैंस ने उन्हें कपिल के साथ काम करने की सलाह देनी शुरू कर दी।

कई फैंस ने सुनील को बोला है कि भाई जल्द नया काम सर्च कर लो। तस्वीर शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन दिया हैं कि Entrepreneurial। बता दे कि इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। कि ये फोटो कपिल को कमेंट करने के लिए पोस्ट की गई है। यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो कपिल पर अपने अंदाज में कटाक्ष कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर अलग-अलग तरह के कमेंट भी आ रहे हैं। और लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं बता दे कि कपिल और सुनील की लड़ाई के बारें में सभी जानते हैं।
बता के सुनील अपने नए शो के साथ शिल्पा शिंदे के साथ नजर आने वाली हैं। सुनील की ओऱ से भी शिल्पा शिंदे का एव वीडियो पोस्ट किया गया हैं जिसमें शिल्पा सुनील सुनील ग्रोवर के फेमस गाने मेरे पति मुझे प्यार नहीं करते की कॉपी करते नजर आ रही हैं।

बता दे कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपिल को टक्कर देने के लिए उनका यें नया शो आ रहा हैं।