January 28, 2022 1:20 am
featured खेल

पैरा ओलंपिक में सिल्वर मैडल जीतकर आये सुहास एलवाई का हुआ जोरदार स्वागत

suhas silver medal e1630825589720 पैरा ओलंपिक में सिल्वर मैडल जीतकर आये सुहास एलवाई का हुआ जोरदार स्वागत

पैरा ओलंपिक सिल्वर मेडल विजेता और गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई का ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कार्यालय पर भव्य स्वागत किया गया। डीएम के स्वागत में उमड़ी भीड़, जिलाधिकारी कार्यालय को बड़ी ही अच्छी तरीके से सजाया गया है। ढोल बाजा बजाते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रशासन के कर्मचारियों द्वारा किया गया स्वागत, लोगों ने बड़े ही धूमधाम से सिल्वर मेडल विजेता जिलाधिकारी सुहास एलवाई का केक काटकर जीत की खुशी मनाई।

suhas 3 पैरा ओलंपिक में सिल्वर मैडल जीतकर आये सुहास एलवाई का हुआ जोरदार स्वागत

ढोल बजाकर खुशियां मनाते दिखते यह लोग कोई और नहीं जिलाधिकारी कार्यालय के कर्मचारी हैं। जो पैराओलंपिक में सिल्वर मैडल जीतकर आये जिलाधिकारी सुहास एलवाई के स्वागत में फूलमाला लेकर खड़े हुए थे वही जिला कलेक्ट्रेट पर पहुँचे जिलाधिकारी सुहास एलवाई को जहाँ एक तरफ कार्यालय के कर्मचारियों ने फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया। वहीं जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने केक काटकर खुशियां मनाई।

Capture 10 पैरा ओलंपिक में सिल्वर मैडल जीतकर आये सुहास एलवाई का हुआ जोरदार स्वागत

वहीं जिला कलेक्ट्रेट पर पहुँचे पैराओलंपिक सिल्वर मैडल विजेता सुहास एलवाई ने सभी देशवासियों को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे पैराओलंपिक की बैडमिंटन प्रतियोगिता में जो सफलता हासिल हुई हैं वह सभी देश वासियों और गौतमबुद्ध नगर के निवासियों का प्यार और आशीर्वाद का नतीजा हैं। वही एक साधारण खिलाड़ी को पैराओलंपिक में खेलने का मौका ही उसके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि हैं और वही मुझे जो पैराओलंपिक में खेलने का मौका मिला हैं वह मेरे लिए बहुत बड़ी खुशी की बात हैं।

वहीं पैराओलंपिक में सिल्वर मैडल की खुशी हमारे देश के लिए काम नही हैं वही मुझे थोड़ा दुख भी हैं कि अगर देश के लिए गोल्ड मैडल जीतकर लाता तो मुझे और भी खुशी होती। वही उन्होने यह भी बताया कि एक खिलाड़ी के लिए कोई भी खेल असम्भव नही हैं अगर वह संकल्प कर ले तो बहुत कुछ कर सकता हैं।

Related posts

तीन महीने की रहस्यमयी हिसारत से रिहा हुईं चीन की सबसे अमीर अभिनेत्री फैन बिंगबिंग

rituraj

इंटरनेट यूज करते हैं तो जानें ले यें बात, यूट्यूब और जीमेल हुआ डाउन

Aman Sharma

दौरे के दूसरे दिन राहुल ने बताया, यहां मार खा गई कांग्रेस

Pradeep sharma