नोएडाः कार और 2 लाख कैश लेकर घर से गायब हुआ नाबालिग, परिजनों ने जताई हनीट्रैप की आशंका

गौतमबुद्ध नगरः बीते रविवार को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र से 12वीं कक्षा का एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि छात्र को जल्द ही तलाश कर लिया जायेगा। वही, परिजनों को हनी ट्रैप की आशंका हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, योगेश सारस्वत सूरजपुर कस्बे में महामेधा बैंक वाली गली में अपने परिवार के साथ रहते हैं। योगेश के एक 16 साल के बेटा अमन बीते 18 जुलाई अचानक गायब हो गया। योगेश ने बताया कि उनका बेटा अपने साथ एक ब्रेजा कार और 2 लाख रुपए की नकदी भी लेकर गया है। योगेश ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा ऑनलाइन क्लास में अपनी मां का फोन यूज करता था, लेकिन जिस दिन से अमन गायब हुआ है, उसका फोन भी बंद आ रहा है।

परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। पिता ने बताया कि उन्हें मालूम चला है कि उनका बेटा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय था। इंस्टाग्राम अकाउंट से वह लगातार ऑनलाइन रहता था। परिजनों ने हनी ट्रैप में फंसने की आंशका जताई है।

परिजनों ने बताया कि अमन घर से कार और 2 लाख की नकदी लेकर गया है। ऐसे में आशंका है कि वह किसी जालसाज का शिकार तो नहीं हुआ है। वहीं, सूरजपुर पुलिस का कहना है कि मामले में जांच जारी है, जल्द ही घटना का खुलासा भी किया जायेगा।

लखनऊ के प्रसिद्ध रंगकर्मीं उर्मिल कुमार थपलियाल का निधन, सीएम योगी ने दुख व्यक्त कर प्रार्थना की

Previous article

गोरखपुरः मामूली से विवाद में बेटे और बहू ने की ससुर की हत्या, दूसरे बेटे ने दर्ज कराई FIR

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured