Breaking News featured देश

जेएनयू से अचानक गायब हुआ छात्र, जांच में पता चली लड़की से अफेयर की बात

lapata जेएनयू से अचानक गायब हुआ छात्र, जांच में पता चली लड़की से अफेयर की बात

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्विद्यालय एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। दरअसल जेएनयू के कैंपस से एक और छात्र के लापता होने की खबर सामने आई है। छात्र के लापता होने के बाद से ही कैंपस में जगह-जगह उसके नाम के पोस्टर चिपके हुए हैं और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की जा रही है। इसके अलावा लोगों से स्कूल ऑफ लाइफ साइंसेज के छात्र मुकुल जैन के संबंध में कोई जानकारी मिलने पर उसे जेएनयू  के सुरक्षा अधिकारी से साझा करने का आह्वान किया जा रहा है। दरअसल छात्र मुकुल स्कूल ऑफ लाइफ साइंस की लैब संख्या नंबर 408 से आचानक गायब हो गया, जोकि  गाजियाबाद का रहने वाला है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे अपहरण की घटना मानने से इंकार कर रही है।lapata जेएनयू से अचानक गायब हुआ छात्र, जांच में पता चली लड़की से अफेयर की बात

बता दें कि मुकुल सोमवार को लैब में अपना मोबाइल व अन्य सामान छोड़कर निकला था। सूत्रों का कहना है कि उसका किसी के साथ कोई झगड़ा नही हुआ था और  वो गाजियाबाद से रोज जेएनयू आता-जाता था। सोमवार को जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। इसके बाद उन्होंने उसे खोजना शुरू किया। मंगलवार को वे जेएनयू पहुंचे, तो विवि प्रशासन के सहयोग से जेएनयू के सभी गेटों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। एक फुटेज में वो सोमवार को जेएनयू के पूर्वी गेट से 12.30 बजे निकलते दिख रहा है। परिजन ने वसंत कुंज थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी है।

शिकायक के बाज की गई जांच में सामने आया है कि मुकुल जैन का एक लड़की से अफेयर था, लेकिन बाद में उस लड़की को पता चला कि मुकुल जैन की दोस्ती किसी और लड़की से भी है जिसके बाद लड़की ने उससे बात करना बन्द कर दिया। मुकुल ने लड़की को समझाया भी लेकिन वह नहीं मानी, जिसके बाद मुकुल अपना मोबाइल और सामान छोड़कर गायब हो गया। आपको बता दे कि इससे पहले भी करीब ढेड साल पहले जेएनयु कैंपस से नजीब अहमद नाम का छात्र गायब हो गया था, जिसका भी आज तक कोई पता नहीं चल पाया है।  नजीब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े कुछ छात्रों से कथित तौर पर कहासुनी के बाद लापता हो गया था। यहीं नहीं हाल ही में कैंपस में सड़ी-गली हालत में एक शव पेड़ से लटका मिला था।

 

Related posts

लखनऊ: प्रदूषण मुक्त शहर के लिए बनाया ये प्लान

sushil kumar

अखिलेश से मुलाकात कर सकते हैं मुलायम सिंहः सूत्र

kumari ashu

सिलचर एयरपोर्ट पर सांसदों और विधायकों को गिरफ्तार किए जाने के खिलाफ TMC ने लोकसभा में दिया नोटिस

rituraj