मल्लिका को कोर्ट का आदेश, किराया नहीं दिया तो घर करें खाली

मल्लिका को कोर्ट का आदेश, किराया नहीं दिया तो घर करें खाली

नई दिल्ली। बॉलीवुड में बोल्ड सींस के लिए मशहूर अदाकारा मल्लिका शेरावत एक बार फिर अपने घर और किराए के चलते मुश्किलों में फंसी हुई है।फ्रांस की अदालत ने मल्लिका को अपना किराए का घर खाली करने का आदेश दिया है। मल्लिका ने कई महीनों से घर का किराया नहीं दिया है।

 

कोर्ट ने 14 दिसम्बर को मल्लिका और उनके लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस को फ्लैट का किराया 78,787 यूरो का भुगतान करने के लिए कहा था। किराया न देने के कारण घर के फर्नीचर को भी जब्त करने का आदेश दिया गया थामल्लिका और सिरिल दोनों 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे।

मल्लिका के वकील ने कहा था कि अभी मल्लिका के पास सही रुप से काम नहीं है और उनकी फाइनेनंशियल हालत थोड़ी खराब है और साथ ही उन पर हुए हमले के विरोध के चलते उन्होंने किराया नहीं दिया है।वहीं मकान मालिक का कहना है कि किराये के व्कत मल्लिका ने 10 मिलियन की कमाई की थी।

बता दें कि कुछ समय पहले आई इन खबरों को मल्लिका ने सिरे से नकार दिया था। उन्होंने कहा था कि पेरिस में उनके पास कोई घर नहीं है। उनका कहना था कि अगर किसी ने मेरे लिए कोई घर दान किया है तो कृपया मुझे उसका पता भेजें। फ्रांस की सर्दी नियम के अनुसार उन्हें 31 मार्च से पहले घर से बाहर नहीं निकाला जा सकता।अब देखना होगा कि मल्लिका अपने सिर पर आए संकट से कैसे निबटती हैं।