‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5’ से डेब्यू करेगें तैमूर अली खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान लोगों को अपनी क्यूटनेस के जरिए दिवाना को बनाते ही रहते हैं आए दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं और आज हम जो आपको बात बताने वाले हैं उससे तो और भी सनसनी मच जाएगी जीं हां….बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं।

 

 

तैमूर की क्यूटनेस के भी लाखों दीवाने हैं। अभी से सब उनकी फिल्म डेब्यू को लेकर बात करते हैं। अब हाल ही में करीना ने तैमूर की फिल्म को लेकर बात कही। दरअसल, करीना पिछले दिनों तैमूर को लेकर एक एड फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थी। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना, तैमूर को गोद में लेकर कार से उतरती है और वैनिटी वैन के पास खड़े सभी लोग चिल्लाने लगते हैं।

करीना फिर मस्ती में कहते हैं, ‘मैं तैमूर को जानबूझकर यहां लाई हूं। ताकि यह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5’ के लिए ऑडिशन दे सके।’वैसे भले ही करीना ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5’ को लेकर मजाक किया हो लेकिन क्या पता करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म में तैमूर को जल्द से जल्द लॉन्च करें।
बता दे कि तैमूर खान की फॉटो हो या वीडियो बहुत ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं।