कपिल Ex गर्लफ्रेंड आई सुनील के साथ-शिल्पा भी शामिल

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया में कपिल अपनें नए शो का जलवा बिखेर चुकें हैं जो लोगों को कुछ ज्यादा भां नहीं रहा हैं। बता दे कि कपिल ने काफी समय बाद वापसी की हैं। टीवी के मशहूर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपना नया शो द फैमिली टाइम विद कपि‍ल शर्मा लेकर आ चुके हैं। अब दर्शको को उनके साथी सुनील ग्रोवर का इंतेजार हैं। बता दे कि खबरें आ रही हैं कि सुनील जल्द ही नए शो के साथ पर्दे पर एंट्री मारने वाले हैं। जिसका दर्शक काफी लंबे समय से इंतेजार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच यह खबर आ रही है कि डॉ मशहूर गुलाटी कप‍िल की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ नए शो में काम करेंगे।

 

 

बता दे कि सुनील कपिल की एक्स -गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोन के साथ नजर आ सकते हैं। सुनील ने इस बात की जानकारीअपने  ट्वीटर एकांउंट से शेयर की हैं।

सुनील ग्रोवर के साथ इस शो में प्रीती के अलावा उनकी बहन नीती भीनजर आएंगी औऱ इसर शो का हिस्सा बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे भी बनेगी।

ट्टीटर पर दिया धन्यवाद

सुनील ग्रोवर जल्द ही एक नए शो के साथ दर्शकों के बीत आने वाले हैं इस बात की जानकारी उनहोनें खुद साँझा की हैं सुनील ने कहा हैं कि कि उन्हें ईश्वर की कृपा से एक नया शो मिल गया है जिसमें वह जल्द ही नजर आएंगे। बता दे कि कुछ समय पहले सुनील और शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जो कि शिल्पा शिंदे का था जिसमें शिल्पा रिंकूं भाभी के गानें मेरे पति हमका प्यार नाही करते पर एक्टिंग कर रही थी।

वापसी के लिए खास तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोन जल्द ही एक नए टीवी शो में नजर आ सकते हैं।सुनील ने अपने एक ट्वीट में हाल ही में बताया था कि उन्हें ईश्वर की कृपा से एक नया शो मिल गया है जिसमें वह जल्द ही नजर आएंगे।नए शो में प्रीती के अलावा उनकी बहन नीती भी उनके साथ नजर आएंगी.सुनील नए शो में बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे आएंगे।इनके शो का कॉन्सेप्ट क्या होगा इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है. पिछले दिनों शि‍ल्पा के साथ सुनील की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थीं।

 रिश्ते में आई दरार

कप‍िल और प्रीति के र‍िश्ते की बात करें तो दोनों पिछले साल अलग हो गए थे।दोनों के रिश्ते पर अलगाव की मुहर कप‍िल ने गिन्नी के साथ शादी करने की घोषणा के साथ लगा दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में जो झगड़ा हुआ था वह भी  प्रीती और कपिल के झगड़े से ही शुरू हुआ था।कपिल ने कुछ वक्त पहले ही प्रीती से पूरी तरह से संबंध खत्म कर लिया है।सुनील ग्रोवर का यह नया शो जल्द ही कपिल शर्मा के शो को टक्कर देने टीवी पर प्रसारित होगा. बात करें कपिल शर्मा के नए शो की तो उनके इस शो उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।