featured यूपी

दोस्ती से शुरू हो गर्भपात और बलात्कार तक पहुंचा रिश्ता

gangrape

इलाहाबाद। धर्मनगरी इलाहाबाद में मेडिकल की तैयारी कर रही एक छात्रा ने एक वाराणसी के डॉक्टर पर गम्भीर आरोप लगाते हुए बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। छात्रा का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए । इसके बाद वह जब प्रेग्नेट हुई तो उसका गर्भपात करा दिया।

gangrape
gangrape

छात्रा जब आरोपी पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो डॉक्टर ने चुप-चाप तरीके से अपनी शादी कर ली। छात्रा को जब पता चला तो उसने इस बात का विरोध किया , लेकिन डाक्टर ने उसके साथ मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया। उसे महीनों तक बंधक बनाकर रखा गया। जहां पर आरोपी डॉक्टर का दोस्त उसके साथ बलात्कार करता रहा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सीओ आलोक मिश्रा ने कहा है कि आरोपी डॉक्टर से भी पूछताछ की जायेगी। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

पीड़िता बलिया की रहने वाली छात्रा है। जो कि इलाहाबाद में तैयारी करने आई थी। इसी दौरान मेडिकल के स्टूडेंट से उसका संपर्क हुआ। पहले तो दोस्ती थी, वह इसकी तैयारी में मदद करता था। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। दोनों के बीच शारीरिक रिश्ता भी बन गया। छात्रा के मुताबिक इस दौरान आरोपी ने उसकी एक अश्लील वीडियो भी बना ली थी। जिसको दिखा कर वह उसके साथ रोज शारीरिक संबंध बनाता था। इसी दौरान उसकी पढ़ाई पूरी हो गई। वह पोस्टिंग पाकर भदोही चला गया। उसके जाने के बाद लड़की को पता चला कि वह पेट से हो गई है। तो उसने संपर्क किया जब तो लड़के ने उसका गर्भपात करा दिया। लेकिन शादी की बात करने पर उसने इनकार कर दिया।

Related posts

कौशांबीः शौच के लिए गई किशोरी से दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार और मुख्य आरोपी फरार

Shailendra Singh

सद्भावना दिवस पर याद किए गए भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी  

Rahul

सोमवार को मुलायम करेंगे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण

bharatkhabar