बीच बजार मिस्ट्री बॉय को हग करते कैमरे में कैद हुई श्रीदेवी की बेटी खुशी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की ‘हवा हवाई’ श्रीदेवी की डेथ के एक एक महीने बाद अब उनका परिवार संभलने लगा है। उनकी मृत्यु के समय सबका कनर्सन जिनकी तरफ सबसे ज्यादा था वह थी उनकी बेटियां, और अब उन्होंने भी धीरे-धीरे खुद को संभाल लिया है। श्री देवी के सामने और उनके बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी को मिली लेकिन अब उनकी छोटी बेटी खुशी तक भी कैमरों की पैनी नज़र पहुंच गई हैं।

 

 

हाल ही में खुशी की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। जिनमें वह एक मिस्ट्री बॉय से गले मिल रही हैं। चेहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट भी है। हालांकि वह बाद में जैकेट से अपनी मुंह छुपाते भी नज़र आ रही हैं। फोटो में नज़र आ रहा यह लड़का कौन है इसका तो अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन फोटोज को देखकर लग रहा है कि दोंनों में काफी गहरी दोस्ती है।

 

 

जहां जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म ‘धड़क’ में काफी बिजी हैं और लगता है कि वह अपने फिल्मी करियर को लेकर काफी सीरियस हैं। वहीं  खुशी ने तय कर ल‍िया है क‍ि अब वो मां की यादों के साथ अपने कर‍ियर पर फोकस करेंगी। मीड‍िया र‍िपोर्ट्स की मानें, तो वो मां और बहन की तरह एक्‍ट‍िंग में अपना कर‍ियर नहीं बनाएंगी। खुशी को मॉडलिंग का काफी शौक है और वह इसी क्षेत्र में अपना करियर बनाएंगी।