खेल

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में आयरलैंड से भिड़ेगा भारत, चार साल बाद होगा आमना सामना

indian team tset match practice हार्दिक पंड्या की कप्तानी में आयरलैंड से भिड़ेगा भारत, चार साल बाद होगा आमना सामना

वर्ल्ड क्रिकेट में भारत रविवार को एक अनूठे तरीके से शक्ति प्रदर्शन करने वाला है। भारत की एक टीम इंग्लैंड दौरे पर लिस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच का चौथा दिन खेलने उतरेगी। वहीं भारत की दूसरी टीम आयरलैंड में दो T20I मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलने उतरेगी।

यह भी पढ़े

मथुराः सीआईएसएफ जवानों ने लोगों को किया जागरूक, युवाओं से की नशा छोड़ने की अपील

क्रिकेट प्लेइंग कंट्रीज में इस समय भारत और इंग्लैंड के पास ही यह कूवत नजर आ रही है जो एक समय दो अलग-अलग शक्तिशाली टीम उतार दे। दोनों ही देशों के बीच इस मामले में होड़ भी लगी हुई है। इसके बारे में आगे बात करते हैं, उससे पहले भारत-आयरलैंड टी-20 मैच की डिटेल्स जान लेते हैं।

indian team tset match practice हार्दिक पंड्या की कप्तानी में आयरलैंड से भिड़ेगा भारत, चार साल बाद होगा आमना सामना

मैच आयरलैंड के शहर मेलाहाइड में खेला जाएगा। यह भारतीय टाइमिंग के अनुसार रात 9:00 बजे शुरू होगा। रात 8ः30 बजे टॉस होगा। टीवी पर मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। स्मार्ट फोन पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर होगी।

बतौर कप्तान डेब्यू करेंगे हार्दिक पंड्या

भारतीय टीम यह सीरीज ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलने वाली है। पंड्या T20I में भारत के अब तक के नौवें कप्तान होंगे। उनसे पहले महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा सहित 8 क्रिकेटरों ने इस फॉर्मेट में भारत की कप्तानी की है।

भारत और आयरलैंड की पॉसिबल प्लेइंग-11

भारतः ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान/उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल।

आयरलैंडः पॉल स्टर्लिंग, एंड्र्यू बालबर्नी (कप्तान), गारेथ डेलनी, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, कर्टिस कैंफर, एंडी मैकब्रायन, जॉर्ज डॉकरेल, मार्क एडेर, बैरी मैकार्थी और जोशुआ लिटिल।

Related posts

IPL LIVE : राजस्थान – पंजाब का मैच, पंजाब ने राजस्थान को दिया 190 का टारगेट

Rahul

साउथ अफ्रीका दौर से पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा, टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें

Saurabh

मलिंगा को भारी पड़ा खेलमंत्री को बंदर कहना, एक साल के लिए हुए निलंबित

Rani Naqvi