Breaking News यूपी

स्पंदन फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटी खाद्य सामग्री

WhatsApp Image 2021 08 24 at 4.10.06 PM स्पंदन फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटी खाद्य सामग्री

लखनऊ। कोरोनाकाल में जहां लोग बहुत सारी समस्याओं से जूझ रहे हैं। वहीं ऐसे में बहुत सारे समाज सेवी एवं संस्थाएं हैं जो गरीबों और जरूरतमंदों के लिए अन्नदाता के रूप में उभर के सामने आए हैं। इसी क्रम में स्पंदन फाउंडेशन भी लगातार लोगों की मदद कर रहा है।

स्पंदन फाउंडेशन लगातार अभियान के तहत गरीबों में व जरूरतमंदों की सहायता के लिए लगा हुआ है। कोरोना गाइडलाइन के अनुसार वितरण अभियान में दुबग्गा के गरीब बस्तियों में खिचड़ी, ब्रेड, चिप्स और अन्य खाद्यान्न वस्तुओं को वितरित किया।

WhatsApp Image 2021 08 24 at 4.10.07 PM स्पंदन फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटी खाद्य सामग्री

स्पंदन फाउंडेशन की अध्यक्ष डिम्पल दत्ता ने बताया कि खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम  में मुख्य अतिथि भाजपा के जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण लोधी मौजूद रहे। श्रीकृष्ण लोधी ने अपने हाथों से खाद्यान्न का वितरण किया। उन्होंने दुबग्गा के रहने वाले लोगों को कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के टिप्स बताकर जागरूक किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण लोधी ने स्पंदन फाउंडेशन की सराहना करते हुए कहा कि इस कोरोनाकाल में जहां अपने नहीं खड़ें होते हैं उस समय स्पंदन फाउंडेशन असहाय और जरूरतमंद लोगों के लिए लगातार निस्वार्थ भाव से सहायता के लिए तत्पर है।

स्पंदन फाउंडेशन की अध्यक्ष डिम्पल दत्ता ने मुख्य अतिथि श्रीकृष्ण लोधी की उपस्थित को सराहा। खाद्यान्न वितरण अभियान में सहयोगी रूना देवी और रोहित गुप्ता मौजूद रहे।

Related posts

10 सितबंर हो सकता है संसद का सत्र, पैटर्न में होगा बदलाव

Samar Khan

आई फैसले की घड़ी, सिद्धू के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने रखा फैसला सुरक्षित

lucknow bureua

कोविड के नए वेरिएंट की बढ़ती रफ्तार को देखते ही सीएम योगी ने बेहतर सुविधाओं के लिए परिवहन विभाग को दिए निर्देश

Neetu Rajbhar