January 29, 2022 4:13 pm
featured यूपी

राम मंदिर मामले में फैसला सुनाने वाले रिटायर्ड जज के घर पर बमबारी, CCTV से खुला राज

राम मंदिर मामले में फैसला सुनाने वाले रिटायर्ड जज के घर पर बमबारी, CCTV से खुला राज

प्रयागराजः राम मंदिर का फैसला सुनाने वाली बेंच में शामिल सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज अशोक भूषण के पैतृक घर पर बीते सोमवार शाम बमबाजी की गई। मामले की सूचना पाकर कई थानों को पुलिस फोर्ट मौके पर पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने एक के बाद एक दो बम लगातार फोड़े और फिर बाइक से फरार हो गए।

आरोपियों की हुई शिनाख्त

जानकारी के मुताबिक, कर्नलगंज थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम ने मिलकर आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस ने तेज रफ्तार बाइक और विस्फोट करने के आरोप में केस भी दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिटायर्ड जज अशोक भूषण के घर के सामने एक चाय का ठेला लगाता है। ठेले वाले का आरोपियों के साथ विवाद चल रहा है। विवाद के चलते आरोपी चाय वाले को डराना चाहते थे, जिसके चलते आसपास विस्फोट करके फरार हो गए।

सीसीटीवी ने खोले राज

बता दें कि जस्जिस अशोक भूषण के पैतृक आवास पर उनके भाई और हाईकोर्ट अधिवक्ता अनिल भूषण अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि मकान में पेंट का काम चल रहा है। इसलिए सीसीटीवी का डीवीआर बंद था, लेकिन सड़क पर लगे कैमरों में अपराधियों की शक्ल कैद हो गई। पुलिस ने उन फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरु की और आरोपियों को पकड़ लिया।

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्श गांव में वाई-फाई सेवा शुरू

bharatkhabar

बीजेपी नेता के बेटे की हत्या, आक्रोशित भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार ने खोया आपा

Rani Naqvi

BSP से गठबंधन न होने पर कांग्रेस को नहीं पड़ेगा फर्क: कांग्रेस नेता कमलनाथ

mahesh yadav