featured यूपी

सरकार और संगठन के संयुक्त अभियान की होगी शुरुआत, 26 मार्च तक होगा आयोजन

सरकार और संगठन के संयुक्त अभियान की होगी शुरुआत, 26 मार्च तक होगा आयोजन

लखनऊ: योगी सरकार ने अपने सफल 4 साल पूरे कर लिए हैं। इसी को देखते हुए पूरे प्रदेश में कई आयोजन और संयुक्त अभियान चलाने की तैयारी है। प्रेस वार्ता करके सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जाएगा।

उत्सव की तरह मनाया जाएगा

सरकार कई कार्यक्रम के माध्यम से इस अवसर को उत्सव की तरह मनाने की तैयारी में है। शुक्रवार को एक बुकलेट का भी विमोचन किया जा रहा है, जिसमें सरकार का कामकाज लिखित होगा। इसके साथ ही सरकार और संगठन का संयुक्त अभियान भी चलाने की तैयारी है।

संपर्क, सहायता और संवाद कार्यक्रम

भाजपा अपने संगठन की मजबूती और सरकार के संयुक्त प्रयास से लोगों के बीच उतरने की रणनीति बना रही है। यह पूरा कार्यक्रम संपर्क, सहायता और संवाद पर आधारित होगा। यह अभियान आगामी 26 मार्च तक चलाया जाएगा। जिस को सफल बनाने के लिए कई चेहरों को तैनात किया गया है।

विधायक गिनवायेंगे सरकार की उपलब्धि

पिछले 4 साल में प्रदेश सरकार ने जो भी बेहतर काम किए हैं। उसे जनता के बीच पहुंचाने की तैयारी है। यह जिम्मा सरकार में मौजूद विधायकों को सौंपा गया है। सभी एक-एक कार्यक्रम के माध्यम से आम जनता के बीच अपने कामकाज का लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगे।

एक तरफ जहां सरकार अपनी उपलब्धियों को बताने में लगी है। वहीं विपक्ष इस कार्यक्रम की आलोचना कर रहा है। रोजगार, महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी हो रही है।

Related posts

कल है सुहागनों के लिए सबसा बड़ा दिन, जाने क्या है इस दिन पूजा का शुभ मुहूर्त और विधि

Rani Naqvi

ऑस्ट्रेलिया के म्यूजियम में पाई गई तमिलनाडु से चोरी हुई नटराज की मूर्ति

rituraj