सरकार और संगठन के संयुक्त अभियान की होगी शुरुआत, 26 मार्च तक होगा आयोजन

लखनऊ: योगी सरकार ने अपने सफल 4 साल पूरे कर लिए हैं। इसी को देखते हुए पूरे प्रदेश में कई आयोजन और संयुक्त अभियान चलाने की तैयारी है। प्रेस वार्ता करके सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जाएगा।

उत्सव की तरह मनाया जाएगा

सरकार कई कार्यक्रम के माध्यम से इस अवसर को उत्सव की तरह मनाने की तैयारी में है। शुक्रवार को एक बुकलेट का भी विमोचन किया जा रहा है, जिसमें सरकार का कामकाज लिखित होगा। इसके साथ ही सरकार और संगठन का संयुक्त अभियान भी चलाने की तैयारी है।

संपर्क, सहायता और संवाद कार्यक्रम

भाजपा अपने संगठन की मजबूती और सरकार के संयुक्त प्रयास से लोगों के बीच उतरने की रणनीति बना रही है। यह पूरा कार्यक्रम संपर्क, सहायता और संवाद पर आधारित होगा। यह अभियान आगामी 26 मार्च तक चलाया जाएगा। जिस को सफल बनाने के लिए कई चेहरों को तैनात किया गया है।

विधायक गिनवायेंगे सरकार की उपलब्धि

पिछले 4 साल में प्रदेश सरकार ने जो भी बेहतर काम किए हैं। उसे जनता के बीच पहुंचाने की तैयारी है। यह जिम्मा सरकार में मौजूद विधायकों को सौंपा गया है। सभी एक-एक कार्यक्रम के माध्यम से आम जनता के बीच अपने कामकाज का लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगे।

एक तरफ जहां सरकार अपनी उपलब्धियों को बताने में लगी है। वहीं विपक्ष इस कार्यक्रम की आलोचना कर रहा है। रोजगार, महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी हो रही है।

बेमिसाल 4 साल का आज होगा जश्न, विकास पुस्तिका का योगी करेंगे विमोचन

Previous article

कोविड-19 को नियंत्रित करने में लगी योगी सरकार, दिए कड़े निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured