September 20, 2021 10:12 pm
featured यूपी

सपा चाहे साइकिल यात्रा निकाले या पैदल यात्रा उनके इरादों को समझ चुकी जनता : स्वतंत्रदेव सिंह

सपा को जनहित के कार्य रास नहीं आ रहे
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब चाहे साइकिल यात्रा निकाले या पैदल यात्रा जनता उनकी नीति, नियत और इरादों को ठीक तरह से समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण गुण्डाराज, अराजकता, आंतकियों का संरक्षण, परिवारवाद, वंशवाद, भ्रष्टाचार के पोषक दलों को जनता ने अब तक हुए लोकसभा, विधानसभा नगर निकाय और पंचायत सहित प्रत्येक चुनाव में नकार कर देश व प्रदेश के चैतरफा विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार को अपना समर्थन व आशीर्वाद दिया है।
सपा को जनहित के कार्य रास नहीं आ रहे 
स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीडित, दलित, वंचित को सिर्फ वोंट बैंक समझकर सत्ता सुख भोगने वालों को जनहित के कार्य रास नहीं आ रहे है। इसलिए वे जनता में झूठ व भ्रम के सहारे सत्ता वापसी के ख्वाब देख रहे है।
सोशल मीडिया पर जनता को गुमराह कर रही सपा
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी दलों पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि आज जो दल चुनाव नजदीक आते हुए देखकर अपने-अपने घरों से निकलने की योजना बना रहे है। जो दल अभी तक सिर्फ सोशल मीडिया पर ही अपनी नीतियां व कार्यक्रम चलाकर जनता को गुमराह करते रहे हों उन्हें जनता को यह भी बताना चाहिए कि जब पूरा विश्व कोरोना की वैश्विक महामारी की चपेट में था। उस समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने आमजन के जीवन और उसकी जीविका को बचाने के लिए अभूतपूर्व ढंग से जो कार्य किये उसकी प्रशंसा पूरे विश्व ने की।
भाजपा ने कोरोनाकाल में जनता की सेवा की  
वहीं भाजपा के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व में ‘सेवा ही संगठन‘ अभियान के अन्तर्गत सेवा का अभियान चलाकर जन-जन की सेवा-सहायता में अपना योगदान देकर सेवा की अद्भुत मिसाल पेश की। तब ये राजनीतिक दल उनके नेता व कार्यकर्ता कहां थे? विपक्षी दल के नेताओं को यह भी बताना चाहिए कि उन्होंने जनता को राहत पहुंचाने व उनकी सहायता के लिए कब-कब क्या-क्या प्रयास किये? अब विधानसभा चुनाव नजदीक आते देख ये अवसरवादी दल एक बार फिर से सत्ता में आने के लिए बेचैन हो रहे है और झूठ-भ्रम व प्रपंच को हथियार बना रहे है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के माइक्रोमैनेंमेंट से रिकार्ड 22 लाख से कोविड टीकाकरण होने के लिए प्रसंन्नता व्यक्त करते हुए टीकाकरण अभियान में जुडे़ सभी स्वास्थ्यकर्मियों एवं जनमानस को बधाई व शुभकामनाएं दी है।

Related posts

होलाष्टक 2021: भूल से भी न करें ये काम, जानें पौराणिक कथा

Saurabh

उन्नाव रेपकाण्ड: डीजीपी से मिली विधायक की पत्नी संगीता सेंगर, पीड़िता का हो नारको टेस्ट

Rani Naqvi

हार्दिक पटेल ने लिया कांग्रेस के खिलाफ कड़ा रूख, समर्थन के लिए रखी ये शर्त

Rani Naqvi