featured देश राज्य

ममता ने दिया पूर्व सीएम के हालत बिगड़ने पर मदद का भरोसा

mamta banerjee

कोलकाता। राज्य में गाहे बगाहे ही ऐसे पल आते हैं जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सौजन्यता देखने को मिलती है। रविवार देर रात को एक बार फिर यह देखने को तब मिला जब पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य की तबियत बिगड़ने की बात सामने आई। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिना देरी किए बुद्धदेव की पत्नी मीरा भट्टाचार्य को फोन किया व उनका हाल चाल जाना। इसके साथ ही उन्होंने यह भी भरोसा दिलाया है कि वे हर तरह से मदद करेंगी।

mamta banerjee
mamta banerjee

दरअसल रविवार देर रात कोलकाता के अलीमुद्दीन स्ट्रीट स्थित माकपा मुख्यालय में मौजूद बुद्धदेव भट्टाचार्य की तबियत बिगड़ गई। उनकी नाक से खून निकलने लगा था तथा सांस लेने में समस्याएं होने लगी थी। हालांकि उन्हें किसी अस्पताल में भर्ती नहीं करवाकर सीधे उनके घर ले जाया गया और वहीं चिकित्सक बुलाकर उन्हें आक्सीजन मास्क लगाया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत फिलहाल स्थिर है और स्थिति सुधर रही है। इसी दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फोन किया था।

वहीं उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी ने यह सौजन्यता दिखाई है। पिछले महीने भी जब विधानसभा में अब्दुल मन्नान की तबियत बिगड़ी थी और उन्हें बेल-व्यू अस्पताल में भर्ती करवाया गया था उस दौरान भी ममता अस्पताल गई थीं और उन्हें जल्द स्वस्थ होकर विधानसभा में लौटने को कहा था। 2010 में भी पूर्व मुख्यमंत्री ज्योति बसु की मौत के समय भी उन्होंने विपक्ष की नेत्री के रूप में यही सौजन्यता दिखाई थी। 2008 में पूर्व मंत्री सह दिग्गज सीपीएम नेता सुभा चक्रवर्ती की मौत के समय भी ममता ने यह

Related posts

लंबे इंतजार के बाद मिली कोरोना की दवाई, मौतों पर लगा विराम..

Mamta Gautam

केजरीवाल ने केंद्र को बताया सेना विरोधी

bharatkhabar

5 लाख 51 हजार दिये से जगमगायेगी अयोध्या, आज मनेगी दिव्य दीपावली

Hemant Jaiman