सोनाक्षी सिन्हा के हाथ से निकला फिल्म का ऑफर,‘राउडी राठौर 2’ में नहीं बनेंगी अक्षय की हीरोइन

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर अक्षय अपनी फिल्म राउडी राठौर की वजह से लाइमलाइट में आ गई हैं। बता दें कि साल 2012 में सोनाक्षी सिन्हा के साथ आई फिल्म राउडी राठौर सुपर डुपर डिट साबित हुई थी। हाल ही में अक्षय कुमार ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने की घोषणा की है। अब इस सीक्वल यानी ‘राउडी राठौर 2’ को लेकर नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा नहीं होगी।

 

 

राउडी राठौर 2

इस फिल्म को लेकर ये खबर चल रही है कि  ‘राउडी राठौर 2’ में सोनाक्षी सिन्हा को कास्ट न करने के बजाय किसी नई हीरोइन को कास्ट किया जाएगा।  ‘राउडी राठौर 2’ को ‘पद्मावत’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने प्रोड्यस करने का फैसला किया है। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म का न लेने को लेकर संजय लीला भंसाली ने खुलकर कुछ नहीं कहा है।

फिलहाल अक्षय कुमार की फिल्म  ‘राउडी राठौर 2’ को लेकर तैयारियां जोरों पर है। फिल्म की कास्ट को भी जल्द ही तय करने का सोचा गया है। खास बात यह है कि इस फिल्म की कहानी को फिल्म ‘बाहुबली’ के लेखक के. वी. विजेन्द्र प्रसाद ने लिखी है।आपको बता दें कि ‘राउडी राठौर’ एक तेलुगु फिल्म की रीमेक थी, लेकिन ‘राउडी राठौर 2’ की कहानी ओरिजनल होगी।

साल 2012 में ‘राउडी राठौर’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था।  फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं जब से अक्षय के फैंस को यह पता चला है कि ‘राउडी राठौर’ का सीक्वल आने वाला है तब से उनके बीच फिल्म को लेकर एक्साइमेंट बढ़ गई है। बता दें कि हाल ही में अक्षय को नेवी यूनिफॉर्म को लेकर काफी ट्रोल भी होना पड़ा था।