featured यूपी

बिजनौरः भाई को राखी बांधकर वापस लौट रही बहन की सड़क हादसे में मौत, 2 बच्चों ने भी तोड़ा दम

बिजनौरः भाई को राखी बांधकर वापस लौट रही बहन की सड़क हादसे में मौत, 2 बच्चों ने भी तोड़ा दम

बिजनौरः रक्षाबंधन पर भाई को राखी बांधकर लौट रही महिला और उसकी दो बेटियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है। ग्रामीणों ने फौरन जिला अस्पातल में इलाज के लिए भेजा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल, पूरा मामला शहर कोतवाली के स्वाहेड़ी गांव का है, जहां सोनू अपनी पत्नी नीतू को लेकर उसके मायके मुस्सेपुर गांव में रक्षाबंधन मनाने आ रहा था। लौटते वक्त रात करीब 9 बजे जैसे ही सोनू बाइक से किरतपुर थाना इलाके के गांव भनेड़ा के पास पहुंचा, पीछे से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की सोनी की पत्नी नीतू, 2 साल की बेटी खुशी और 5 महीने का बेटा दक्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं टक्कर लगने की वजह से सोनू की भी हालत गंभीर हो गई।

टक्कर मारने वाला आरपी बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पाकर पहुंची किरतपुर थाना पुलिस ने घायल सोनू को इलाज के जिला अस्पातल में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत में उसका इलाज जारी है। वहीं, पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। रक्षाबंधन के मौके पर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया है।

Related posts

जम्मू कश्मीर: सुप्रीम कोर्ट में अनुच्छेद 35A की सुनवाई टली, जनवरी में होगी अगली सुनवाई

mahesh yadav

कोहली का बदला लुक, प्रशंसकों को अब इस अदा में दिखेंगे ‘विराट -कैप्टन’

Trinath Mishra

लालू को दी जाने वाली जेड प्लस सुरक्षा में कमी, वापस बुलाए गए 14 जवान

Breaking News