September 26, 2022 3:46 pm
featured यूपी

बिजनौरः भाई को राखी बांधकर वापस लौट रही बहन की सड़क हादसे में मौत, 2 बच्चों ने भी तोड़ा दम

बिजनौरः भाई को राखी बांधकर वापस लौट रही बहन की सड़क हादसे में मौत, 2 बच्चों ने भी तोड़ा दम

बिजनौरः रक्षाबंधन पर भाई को राखी बांधकर लौट रही महिला और उसकी दो बेटियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है। ग्रामीणों ने फौरन जिला अस्पातल में इलाज के लिए भेजा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल, पूरा मामला शहर कोतवाली के स्वाहेड़ी गांव का है, जहां सोनू अपनी पत्नी नीतू को लेकर उसके मायके मुस्सेपुर गांव में रक्षाबंधन मनाने आ रहा था। लौटते वक्त रात करीब 9 बजे जैसे ही सोनू बाइक से किरतपुर थाना इलाके के गांव भनेड़ा के पास पहुंचा, पीछे से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की सोनी की पत्नी नीतू, 2 साल की बेटी खुशी और 5 महीने का बेटा दक्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं टक्कर लगने की वजह से सोनू की भी हालत गंभीर हो गई।

टक्कर मारने वाला आरपी बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पाकर पहुंची किरतपुर थाना पुलिस ने घायल सोनू को इलाज के जिला अस्पातल में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत में उसका इलाज जारी है। वहीं, पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। रक्षाबंधन के मौके पर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया है।

Related posts

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस प्रियंका का MMS, देखने के लिए यहां करें क्लिक

Shailendra Singh

दिल्ली पुलिस को ई-मेल भेजकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

mahesh yadav

कांवड़ यात्रा से पूरी होगी हर इच्छा पर भूलकर भी ना करें ये गलतियां, नहीं तो शिव जी हो सकते हैं नाराज

mohini kushwaha