featured Breaking News यूपी

6 जुलाई को शिवपाल करें समाजवादी सेकुलर फ्रंट को लांच

akhilesh mulayam shivpal 6 जुलाई को शिवपाल करें समाजवादी सेकुलर फ्रंट को लांच

लखनऊ। समाजवादी परिवार में बीते साल छिड़ी जंग एक बार फिर तेज हो सकती है। अखिलेश और चाचा शिवपाल की नाराजगी जग जाहिर है। चुनाव के ठीक पहले समाजवादी परिवार में छिड़ी जंग का ही नतीजा था। जो विधान सभा चुनाव में परिणाम के तौर पर दिखा। परिणाम आते ही चाचा शिवपाल ने इसका ठीकरा अखिलेश पर फोड़ दिया था। इसके साथ ही नई पार्टी के गठन करने का ऐलान भी कर दिया था।

akhilesh mulayam shivpal 6 जुलाई को शिवपाल करें समाजवादी सेकुलर फ्रंट को लांच

शिवपाल अब अपने इस कथन को पूरा करने की कवायद में जुटे हैं। जिसको लेकर आने वाली 6 जुलाई को वो समाजवादी सेकुलर फ्रंट को लॉन्च करेंगे । शिवपाल का कहना है कि इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय मुलायम सिंह जी होंगे। हांलाकि मुलायम सिंह पहले ही 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कर की है।

शिवपाल की माने तो ये फ्रंट पुराने सभी समाजवादियों का होगा। इस फ्रंट में एहसान फरामोशों की एंट्री पर बैन होगा। साथ ही जहां नेता जी कहेंगे वहीं इसका दफ्तर खोला जायेगा। वहीं से समाजवाद के नये अध्याय की शुरूआत होगी। जो लोग कल हमारा परिवार तोड़ रहे थे सपा के नारे लगा रहे थे आज वो केसरिया गमछा डाले बीजेपी के साथ खड़े हैं। उन लोगों ने पार्टी को नहीं अखिलेश के विश्वास को ठगा है। अखिलेश हमारा भतीजा है पार्टी से परिवार बढ़कर है।

Related posts

सऊदी अरबः रविवार को सरकार ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला,अरब में महिलाएं कर सकेंगी ड्राइविंग

mahesh yadav

केंद्रीय मंत्री पर रेप का मामला दर्ज, महिला ने लगाए गंभीर आरोप

mohini kushwaha

हरदोई- भाई ने बहन को दी प्यार करने की सजा

Breaking News