मनोरंजन featured

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लिए शाहरुख खान ने एकता कपूर से मांगी इतनी फीस, डील पड़ी फीस

'कसौटी जिंदगी की 2'

नई दिल्ली।  टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर एक बार फिर अपने पुराने शो को नए अंदाज में लेकर आ रही हैं। आपको बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की‘ का सीक्वल एकता कपूर लेकर आ रही हैं जिसको लेकर फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस बार एरिका फर्नांडिस, प्रेरणा के रोल में नजर आएंगी वहीं पार्थ समांथा, अनुराग बासु के रोल में होंगे।

'कसौटी जिंदगी की 2'
‘कसौटी जिंदगी की 2’

हालांकि शो आने से पहले ही चर्चा का विषय बन गया है। कहा जा रहा है कि अपने पुराने शो के स्वीक्वल के लिए एकता कपूर ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को साइन किया है। जिसमें शाहरुख खान के साथ एकता का एक प्रोमो रिलीज हुआ है। चैनल ने शाहरुख खान के साथ एक वीडियो के अलावा और तीन वीडियो शूट किए।

सीरियल का प्रोमो शूट

शाहरुख ने एकता कपूर के साथ वाले वीडियो के लिए 5 करोड़ रुपए और बाकी 3वीडियो के लिए एक करोड़ रुपए लिए हैं । इन 4 वीडियो के अलावा शाहरुख खान ने सीरियल के लिए बतौर नैरेटर अपनी आवाज दी है । इतना सब करने के लिए शाहरुख ने 8 करोड़ फीस ली है  पिछले दिनों शाहरुख खान ने एकता कपूर के साथ सीरियल का एक प्रोमो शूट किया। इस प्रोमो के शूट में करीब 5-6 घंटे लगे थे। जबकि बाकी नैरेटिव वीडियोज के लिए 2-3 घंटे का काम किया। इन सबको जोड़ दिया जाए तो उन्होंने कुल मिलाकर 720 मिनट काम किया।

शाहरुख ने प्रति मिनट करीब 1.11 लाख रुपए चार्ज किया। बात दें, शाहरुख खान की तरह पार्थ भी सीरियल के लिए भारी रकम ले रहे हैं। पार्थ की फीस हिना खान से भी ज्यादा है । पार्थ ने एकता कपूर के सामने शर्त रखी थी कि हिना खान से ज्यादा फीस मिलने पर ही वो काम करेंगे ।

ये भी पढ़ें:-

एकता कपूर ने शाहरुख खान को किया अपने प्यार का इजहार, देखें वीडियो

एकता कपूर के इस बदलाव के साथ,  कहानी घर घर की होगी वापसी,

 

Related posts

डॉ. हर्षवर्धन बोले, आइए, रोकथाम की जा सकने वाली बीमारियों से किसी की मृत्यु न होने दें

bharatkhabar

अलीबाबा के संस्थापक जैक मा एक बार फिर चीन के सबसे अमीर व्यक्ति बने

rituraj

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन: आज फर्रुखाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे सतीश मिश्रा

Shailendra Singh