बानवखेड़ी हत्‍याकांड: 12 साल के बेटे ने मां शबनम के लिए राष्‍ट्रपति से लगाई माफी की गुहार

अमरोहा: शबनम…अमरोहा के बावनखेड़ी गांव की वो खलनायिका, जिसका नाम सुनते ही लोगों का चेहरा आज भी गुस्से से लाल हो जाता है। लेकिन, इस खलनायिका के 12 साल के बेटे ने मां के लिए राष्‍ट्रपति से माफी की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ पुलिस को खुली चुनौती, बदमाशों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में की लूटपाट

बानवखेड़ी हत्‍याकांड में फांसी की सजा पाने वाली शबनम के बेटे ताज ने अपनी मां के लिए राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद से माफी देने की गुहार लगाई है। गौरतलब है कि राष्‍ट्रप‍ति इससे पहले शबनम की दया याचिका खारिज कर चुके हैं। मगर, अब मां के लिए बेटे ने माफी की गुहार लगाई है।

बेटे ने मां के लिए राष्‍ट्रपति से लगाई गुहार

आपको बता दें कि उस निर्मम हत्‍याकांड की वारदात के समय शबनम दो माह के गर्भ से थी। इस बच्‍चे का जन्‍म जेल में ही हुआ था। इसके बाद शबनम के बेटे को उसके दोस्‍त उस्‍मान ने गोद ले लिया था। आज उसकी उम्र 12 साल है। अब उसने मां के लिए राष्‍ट्रपति से गुहार लगाते हुए कहा- ‘राष्‍ट्रपति अंकल… मेरी मां को माफ कर दीजिए।’ मीडिया को इस बात की जानकारी शबनम के दोस्‍त उस्‍मान ने दी है।

पिछले माह बेटे से मिली थी शबनम

रामपुर जेल में कैद फांसी की सजा पाने वाली शबनम से उसके बेटे ताज की मुलाकात पिछले महीने हुई थी। इस दौरान शबनम ने बेटे को प्‍यार से टॉफी दी और कुछ रुपए भी दिए। आपको बता दें कि शबनम आजाद भारत में पहली ऐसी महिला अपराधी है, जिसे फांसी की सजा मिली है। उसे 14 अप्रैल, 2008 की रात अपने प्रेमी सलीम के साथ मिलकर परिवार के सात लोगों की हत्‍या करने के मामले में सजा दी गई है।

चाचा-चाची ने की जल्‍द फांसी देने की मांग

उधर, शबनम के चाचा और चाची ने जल्‍द फांसी देने की मांग की है। उन्‍होंने राष्‍ट्रपति द्वारा शबनम और सलीम की दया याचिका खारिज किए जाने पर खुशी जताई। इसके अलावा बावनखेड़ी गांव के ज्‍यादातर लोगों का कहना है कि अपनों के खून से हाथ रंगने वाली शबनम और उसके प्रेमी सलीम को अब बिना देर किए फांसी दी जानी चाहिए।

मानव समाज को बदलने में मलेरिया ने निभाई है प्रमुख भूमिका…जाने मलेरिया से जुड़े ऐतिहासिक किस्से

Previous article

आज 12 बजे से किसानो का रेल रोको अभियान ,पुलिस-प्रशासन व रेलवे ने कसी कमर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured