भारत और इंग्लैंड के बीच किसका पलड़ा भारी, शाम 7 बजे से दूसरा मुकाबला

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा T20 मुकाबला आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। इस मुकाबले में भारतीय टीम जबरदस्त वापसी कर सकती है।

पहले T20 में हुई थी हार

12 मार्च को भारत और इंग्लैंड के बीच पहला T20 मुकाबला खेला गया था। इस मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से बैकफुट पर नजर आए। पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में भारतीय खिलाड़ी सिर्फ 124 रन बना सके। भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 67 रन बनाए। इसके अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज 30 का आंकड़ा पार नहीं कर सका।

दूसरे T20 में हो सकती है वापसी

पहले मुकाबले में हार के बाद भारतीय टीम दूसरे मैच में वापसी कर सकती है। कप्तान विराट कोहली पहले वनडे में खाता भी नहीं खोल पाए थे। इसके अलावा ताबड़तोड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी टीम पर भारी पड़ गई। शुरू के तीन बल्लेबाज 20 रन पर आउट हो गए थे।

भारत और इंग्लैंड के बीच किसका पलड़ा भारी, शाम 7 बजे से दूसरा मुकाबला

भारतीय प्रशंसक दूसरे मुकाबले में टीम से भारी उम्मीद लगाए बैठे हैं। इंग्लैंड की घातक गेंदबाजी से निपटने के लिए भारतीय टीम को सही रणनीति बनानी होगी। जोफ्रा आर्चर ने पहले वनडे में मात्र 23 रन देकर तीन विकेट झटके थे। इसके अलावा अन्य सभी गेंदबाज काफी लय में दिखे।

नियंत्रित रखनी होगी गेंदबाजी

पिछले मुकाबले में कम स्कोर को बचाने में भारतीय गेंदबाज सफल नहीं हो पाए। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 8 ओवर तक इंतजार करवाया। यदुवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर के अलावा और किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला। ऐसे में भारतीय गेंदबाजों को भी पिच पर सही रणनीति के साथ उतरना होगा। कप्तान विराट कोहली से विराट पारी की उम्मीद रहेगी।

हरदोई: सपा कार्यकर्ता बोले- भाजपा ने रची अखिलेश यादव पर हमले की साजिश

Previous article

दोस्त की शादी में आलिया का जबरदस्त डांस, बादशाह के गाने पर लगाए जमकर ठुमके

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.