September 29, 2022 12:33 am
featured यूपी

कासगंजः स्कूल प्रबंधक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

कासगंजः स्कूल प्रबंधक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

कासगंजः सोरो थाना क्षेत्र के मल्लाह नगर में मंगलवार देर रात एक स्कूल प्रबंधक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या स्कूल की प्रॉपर्टी के विवाद के चलते की गई है। वहीं, एसपी कासगंज ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटना पर जल्द खुलासे की बात कही है।

बता दें कि सोरों थाना क्षेत्र में एकेएस इंटर कॉलेज है, वहां के प्रबंधक सुधीर सक्सेना की बीती रात उनके आवास पर सोते वक्त कुल्हाड़ी मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। दूसरे दिन सुबह सुधीर का शव कमरे में ही क्षत-विक्षत हालत में पाया गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए घटना के बारे में जल्द खुलासा करने की बात कही है। एसपी ने रात में ही घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं, मौके पर फील्ड यूनिट और पुलिस अधिकारियों ने भी मुआयना किया।

हिरासत में स्कूल का चौकीदार

स्कूल प्रबंधकी हत्या के बाद इलाके में हडकंप मच गया। पुलिस ने स्कूल के एक चौकीदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि स्कूल कैंपस के जिस आवास में स्कूल प्रबंधक का शव पाया गया है, उस कमरे के बाहर ताला लगा था। चारपाई पर पड़ी लाश के ही पास हत्या में प्रयोग हुई कुल्हाड़ी भी मिली है।

Related posts

Aaj Ka Panchang: 17 जुलाई 2022 का पंचांग, जानें आज की तिथि और राहुकाल

Rahul

अखिलेश के सरकारी बंगले में हुई तोड़फोड़ को लेकर सख्त हुए यूपी के राज्यपाल, कड़ी कार्रवाई की कही बात

mahima bhatnagar

कैसे और कब-कब बढ़ी इस महागठबंधन में सहयोगियों से नीतीश की दूरी

piyush shukla