September 30, 2022 10:20 pm
featured खेल यूपी

Olympic में भारत को गोल्ड दिलायेंगे सौरभ चौधरी, पिता ने कही ये बड़ी बात

Olympic में भारत को गोल्ड दिलायेंगे सौरभ चौधरी, पिता ने कही ये बड़ी बात

लखनऊ: मेरठ के रहने वाले सौरभ चौधरी ने शूटिंग में ओलंपिक का टिकट पक्का किया। इसी विषय पर उनके पिता जगमोहन चौधरी से Bharatkhabar.com के संवाददाता आदित्य मिश्र ने विशेष बातचीत की। इसमें उन्होंने बताया कि ओलंपिक टिकट मिलने के बाद घर-परिवार और क्षेत्र में काफी खुशी का माहौल है। सभी को उम्मीद है कि सौरभ ओलंपिक में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और देश को गोल्ड मेडल दिलाएंगे।

सीएम के ऐलान का स्वागत

सीएम योगी आदित्यनाथ के नए ऐलान पर भी बातचीत की गई। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को ऐलान किया कि सभी पदक विजेताओं और प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को यूपी सरकार पुरस्कार राशि प्रदान करेगी। इस पर सौरभ चौधरी के पिता ने खुशी जताई, उन्होंने कहा कि यह योगी सरकार का अच्छा प्रयास है।

‘खेलो इंडिया’ का दिख रहा असर

कोरोना के दौरान प्रेक्टिस को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह आसान नहीं था। सभी को इस दौरान कई समस्याओं का सामना करना पड़ा, लेकिन सौरभ चौधरी अपने लक्ष्य को लेकर बिल्कुल साफ थे। इसी का परिणाम रहा कि उन्होंने ओलंपिक के लिए अपनी जगह पक्की की।

मौजूदा स्थिति में खेल और खिलाड़ियों को मिलने वाली सुविधाओं पर भी बातचीत की गई। जिसमें सौरभ चौधरी के पिता ने बताया कि सरकार की तरफ से खेलो इंडिया जैसी अच्छी पहल शुरू की गई है। इसका सकारात्मक असर जमीन पर भी देखने को मिलता है। दूरदराज और ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों को भी खेल से जुड़ने और आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है।

Related posts

दीपिका ने की अपने सोशल मीडिया अकाउंट की सफाई, फैंस को दी नए साल की शुभकामनाएं

Aman Sharma

कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने किया सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण

pratiyush chaubey

जिलाधिकारियों को PM मोदी का संदेश-जिला जीतता है, तो देश भी जीतता है

pratiyush chaubey