January 23, 2022 6:11 pm
Breaking News featured देश

सेक्स स्कैंडल : संदीप कुमार पुलिस हिरासत में भेजा गया

sandeep kumar 1 सेक्स स्कैंडल : संदीप कुमार पुलिस हिरासत में भेजा गया

नई दिल्ली। दिल्ली की एक स्थानीय अदालत ने रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा मंत्रिपद से बर्खास्त कर दिए गए संदीप कुमार को दुष्कर्म के एक मामले में पुलिस हिरासत में भेज दिया। आपत्तिजनक अवस्था में संदीप कुमार का एक वीडियो सामने आने के बाद आप ने उन्हें मंत्रिपद से बर्खास्त कर दिया और पीड़िता की ओर से दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद संदीप कुमार को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

sandeep kumar

संदीप को रविवार को रोहिणी की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच के लिए संदीप कुमार की हिरासत की मांग की थी। पीड़िता ने शनिवार को उत्तरी दिल्ली के सुल्तानपुर पुलिस थाने में दिल्ली के पूर्व समाज कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद शनिवार की रात संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि संदीप ने सुल्तानपुरी स्थित घर में बने कार्यालय में उसका यौन उत्पीड़न किया। पीड़िता ने बताया कि वह अपना राशन कार्ड बनवाने संदीप के घर गई हुई थी। पीड़िता ने यह भी कहा कि संदीप ने उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाया, जिसे पीने के बाद उसे कुछ समय तक समझ ही नहीं आया कि उसके साथ हुआ क्या और उसने क्या किया। दिल्ली पुलिस की एक टीम रविवार को संदीप के घर पहुंची, जहां पीड़िता ने अपने साथ दुष्कर्म होने का आरोप लगाया है।

आप ने आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद बुधवार को संदीप को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया। हालांकि संदीप ने गुरुवार को अपना बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने खुद इस्तीफा दिया है और उन्हें निशाना बनाया गया है।

Related posts

सैनिक को शहीद के दर्जे और आर्थिक सहायता देने के खिलाफ याचिका दायर

shipra saxena

जल विद्युत को लेकर पीएम से मिलेंगे सीएम, अधिकारियों के साथ की चर्चा

Vijay Shrer

भाजपाइयों को चुनाव में जीत का मंत्र देंगे राजनाथ सिंह

Pradeep Tiwari