DZLyB2KW0AA0PF8 हॉस्टल परिसर में मिला पैड़, वार्डन ने उतरवाएं 40 छात्राओं के कपड़े

सागर। शिवराज सरकार में आए दिन महिलाओं के साथ हो रहे अभद्र व्यहावार में तेजी से इजाफा हो रहा है। ताजा मामला प्रदेश के सागर जिले का है कि जहां की एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में छात्रों के कपड़े उतारने का मामला सामने आया है। दरअसल यहां हरि सिंह दौर नाम के एक डॉक्टर ने यूनिवर्सिटी में चैकिंग के नाम पर लगभग 40 छात्राओं के कपड़े उतरवा दिए। हालांकि इस मामले को यूनिवर्सिटी ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है। DZLyB2KW0AA0PF8 हॉस्टल परिसर में मिला पैड़, वार्डन ने उतरवाएं 40 छात्राओं के कपड़े

मिली जानकारी के मुताबिक हॉस्टल परिसर में इस्तेमाल किए गए सेनेटरी पैड मिलने के बाद वार्डन ने छात्राओं के कपड़े उतरवाकर उनकी तलाशी ली। बताया जा रहा है कि 24 मार्च को यूनिवर्सिटी के रानी लक्ष्मीबाई गर्ल्स  हॉस्टल के बाथरूम के बाहर इस्तेमाल किए हुआ एक गंदा सेनेटरी पैड मिला था, जिसके बाद नाराज वार्डन ने सभी छात्राओं के कमरों की तलाशी ली और हद तो तब हो गई जब उसने छात्राओं के कपड़े उतरवा दिए।

वार्डन की इस हरकत के खिलाफ छात्राओं ने यूनिवर्सिटी के वीसी आरपी तिवारी को एक लिखित शिकायत दी है। छात्राओं ने हॉस्टल वार्डन और आउटसोर्सिंग वार्डन पर कार्रवाई की मांग की है। यूनिवर्सिटी के वाइस चासंलर आरपी तिवारी ने कहा कि ये घटना दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। मैंने छात्राओं को कहा है कि वे मेरी बेटियों की तरह हैं और मैंने उनसे माफी भी मांगी हैं। मैंने सभी छात्राओं को आश्वासन दिया है कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी और अगर वॉर्डन को दोषी पाया गया तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

टाइगर श्रॉफ की बहन ने शेयर की टॉपलेस फॉटोज-बनी इंटरनेट सेंसेशन

Previous article

इन शताब्दी ट्रेनों पर रेलवे कम करेगी किराया, बीच के स्टेशनों पर मिलेगी ज्यादा छूट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured