टाइगर श्रॉफ की बहन ने शेयर की टॉपलेस फॉटोज-बनी इंटरनेट सेंसेशन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फिटबॉडी और स्टाइल लोगों को खूब भाती हैं इसलिए तो लोग फिटबॉडी और स्टाइल मेंरहना पसंद करते हैं एक ऐसी हैं फिटबॉडी और स्टाइल के मामलें में हैं टाइगर श्रॉफ जो हमेशा अपनी फिटबॉडी और स्टाइल की वजह से चर्चा  में रहते है पर आज हम उऩकी बात नहीं कर रहे हैं आज हम बात कर रहे हैं उऩकी छोटी बहन की जो टाइगर श्रॉफ की तरह ही स्‍टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं और वो भी टाइगर श्रॉफ की तरह ही चर्चा में बनी रहती हैं। बता दे कि हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की।

 

हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने अपने सोशल एकाउंट पर अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह कृष्णा काफी बोल्ड और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दे कि इस तस्वीर में कृष्णा ने ब्लैक ड्रेस पहना हुआ हैं। और ब्लैक ड्रेस में कृष्णा हॉट पोज में कुछ ऐसे गजब ढ़ा रही हैं

ब्लैक ड्रेस में कृष्णा  कि हॉट पोज कि तस्वीरें लोग देखते नहीं थक रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। गर्मी के बढ़ते तापमान में कृष्‍णा ने अपने नई फोटोज से सोशल मीडिया में आग लगा दी हें।

सिजलिंग फोटोज से सोशल मीडिया में लगाई आग

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अक्सर ही सोशल मीडिया पर इऩ फॉटोज के जरिए लोगों को अपना दिवाना बना रही है। बता दे कि कृष्णा श्रॉफ ने अभी तक अपना कदम बॉलीवुड में नहीं रखा हैं पर वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने बिकिनी में बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर थीं। बता दे कि उनके बिकिनी अंजाद से भी सोशल मीडिया पर जमकर बवाल किया था और उनकी वो तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।

कृष्णा ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है और ना ही वो बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं  बता दे कि उन्होंने काफी समय पहले ये साफ कर दिया था कि उन्हें एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है बता दे  इन फॉटोज में वो काफी शानदार औऱ जानदार लग रही हैं और उनकी फॉटोज को देखकर लग रहा हैं कि वो अपनी पूरी जान लगा रही हैं।

और अपनी बोल्ड और सैक्सी फॉटोज के चलते वो इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। कृष्णा एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती लेकिन वे इंटरनेट सेंसेशन तो बन ही चुकी हैं।