featured यूपी

मुरादाबाद में फर्जी वोट डालने को लेकर बवाल, किया गया पथराव

मुरादाबाद में फर्जी वोट डालने को लेकर बवाल, किया गया पथराव

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के मतदान जारी है। इस बीच सोमवार को मुरादाबाद में फर्जी वोटिंग को लेकर काफी बवाल हो गया।

दरअसल, जिले के थाना मैनाठेर क्षेत्र की ग्राम पंचायत नानकार में मतदान शुरू हो गया। मगर, यहां मतदान केंद्र के बाहर सुबह से ही दो प्रत्याशियों व उनके समर्थकों में तनातनी चल रही थी। दोपहर में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फर्जी वोटिंग कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किया पथराव  

दोनों पक्षों के लोग देखते ही देखते आमने-सामने आ गए। आरोप लगाया जा रहा है कि नईम अहमद ने अपने लोगों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर पथराव किया, जिससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

वोटिंग करने आए मतदाताओं में भी भगदड़ मच गई। मौके पर तैनात पुलिस फोर्स ने किसी तरह बवाल कर रहे लोगों को दौड़ाया और मामला शांत कराया। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी इंदु सिद्धार्थ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं और मामले की जानकारी ली।

तीन लोग पुलिस की हिरासत में

पथराव के इस मामले में पुलिस ने नईम पक्ष से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, घटना के बाद मतदान केंद्र पर अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक रामवीर सिंह ने बताया कि, नईम का घर मतदान केंद्र के समीप है और वहीं से पथराव हुआ। पुलिस पथराव करने वालों की खोज कर रही है।

Related posts

तीन तलाक पीड़ित महिलाओं की मांग, योगी सरकार करे इंसाफ

Rahul srivastava

GST पर ना करें राजनीति- वेंकैया नायडू

Pradeep sharma

प्रियंका गांधी की कप्तानी में यूपी का रण जीतने की तैयारी, सलमान खुर्शीद ने बताया प्लान

Aditya Mishra