featured यूपी

उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लगवाई कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज

उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लगवाई कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए तेजी से कोविड वैक्‍सीनेशन किया जा रहा है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी सजगता दिखाते हुए सोमवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है।

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज पत्‍नी के साथ राजधानी स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में पहुंचकर कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। इस दौरान उन्होंने संदेश भी दिया।

ट्वीट कर प्रदेशवासियों से की अपील

उपमुख्‍यमंत्री ने प्रदेशवासियों से वैक्सीनेशन कराने का अनुरोध किया है। साथ ही उन्‍होंने इसके लिए दूसरों को भी प्रेरित करने को कहा है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, देश के सभी लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्सीनेशन का बड़ा अभियान चलाया है। यह वैक्सीन हमें और हमारे परिवार के सभी लोगों को बचाएगी और इसलिए इसको जरूर लगवाना चाहिए।

 

गौरतलब है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही उपमुख्‍यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी डॉ. जय लक्ष्‍मी शर्मा भी कोरोना संक्रमित हैं। सीएम और डिप्‍टी सीएम होम आइसालेशन में हैं, जबकि डिप्‍टी सीएम की पत्‍नी एसजीपीजीआइ में भर्ती हैं।

Related posts

कोहरे की चपेट में उत्तर भारत, दिल्ली से चलने वाली 82 ट्रेनें लेट

Rani Naqvi

लखीमपुर खीरी कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रान्च ने बस स्टैंड से दबोचा

Rani Naqvi

दिल्ली महिला आयोग ने 50 साल की महिला को भाईयों की कैद से छुड़ाया, दो साल से थी कैद

Rani Naqvi