January 26, 2022 10:51 pm
featured बिहार

रोहिणी आचार्य का ट्विटर अकाउंट हुआ अनलॉक, लिखा लो मैं फिर से आ गई…

rohini रोहिणी आचार्य का ट्विटर अकाउंट हुआ अनलॉक, लिखा लो मैं फिर से आ गई...

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का अकाउंट ट्वीटर ने अब अनलॉक कर दिया है। बता दें बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कल रोहिणी की शिकायत ट्वीटर से की थी। जिसके बाद उनका अकाउंट लॉक कर दिया गया था। हालांकि करीब 17 घंटे बाद अब उनका अकाउंट अनलॉक कर दिया गया है।

लो मैं फिर से आ गई- रोहिणी

ट्विटर अकाउंट के अनलॉक होते ही रोहिणी ने बीजेपी नेता सुशील मोदी पर एक बार फिर ट्वीट की बौछार कर दी। रोहिणी ने ट्वीट करते हुए लिखा लो मैं फिर से आ गई, बिहार की जनता की आवाज बनकर।

सुशील मोदी इशारों में तंज कसा

रोहिणी ने अगले ट्वीट में सुशील मोदी इशारों में निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि नौटंकी बाज किसका परिवार है, ये जग जाहिर है। दो बोरी चावल की खातिर, मानसिक आपा खो दिया। एक दुकानदार बेचारे को पटना के बाजार में दांत काटी, थाने में लोट-लोट कर नागीन की भांति नाच किया. बोलो कौन ?

पीएम मोदी पर भी कसा तंज

वहीं पीएम पर तंज कसते हुए लिखा कि जलती चिताओं की सेज लगाने के बाद, अपनी नाकामी के आंसुओं के सैलाब में झूठी संवेदना के जाल में मासूम जनता को भरमाने में लगे हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि तेजस्वी यादव की दो बहनें MBBS डॉक्टर हैं। कोरोना के इस दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं ? इसी बयान पर रोहिणी को गुस्सा आ गया। जिसके बाद उन्होने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे। इसके बाद सुशील मोदी ने ट्विटर से रोहिणी की शिकायत की थी। जिसके बाद रोहिणी का अकाउंट 17 घंटे के लिए लॉक कर दिया गया था।

Related posts

डिप्टी सीएम के काफिले पर हमला, 6 गिरफ्तार

Pradeep sharma

पीएम मोदी 7-8 जुलाई को जी-20 सम्मेलन में होंगे शामिल

Srishti vishwakarma

सबरीमला मंदिर के कपाट खुलने से पहले बोले हिंदू संगठन, कवरेज के लिए न आएं युवा महिला पत्रकार

mahesh yadav