कपूर खानदान की बहू बनेगी आलिया भट्ट, रणबीर के पापा ने कहा शुक्रिया

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आजकल अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं बता दे कि दोनों के अफेयर की चर्चा बी टाउन में इन दिनों जोरों पर है। बॉलीवुड में हर किसी की जुंबा पर इन दोनों का ही नाम है। हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कई बार एक साथ देखा गया है जो उनके रिश्तें पर मुहर लगाने का काम करती है।

आलिया और रणबीर का डिनर डेट

बता दे कि आलिया और रणबीर फिलहाल जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी है लेकिन बिजी होने के के बाद भी दोनो को फिल्म के सेट के अलावा दोनों को अक्सर मूवी डेट और डिनर डेट पर जाते देखा गया हैं। बता दे कि हाल ही में सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन पर साथ पहुंचकर दोनों ने इन अफवाहों को और गरम कर दिया है। सोनम कपूर के रिसेप्शन की एक फोटो आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डालकर ‘YESS’ लिखा था।

आलिया भट्ट के पति है इंजीनियर-विदेश में करते थे जॉब

आलिया भट्ट ने रिश्तें पर लगाई मुहर

इसके बाद कई लोगों ने कहा था कि आलिया भट्ट अपनी तरफ से मीडिया में आ रहीं खबरों पर मुहर लगा चुकी हैं।  इस रिश्तें को लेकर रणबीर कपूर के पापा की ओर से भी रिश्तें पर मुहर लगाई गई हैं जिसमें ऋषि कपूर ने मंगलवार को ट्वीट कर भट्ट परिवार को शुक्रिया कहा है। ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद से ही रणबीर और आलिया के लिंकअप की खबरों को कन्फर्म माना जा रहा है।

आप सब का शुक्रिया।’

यूजर्स भी इसे रणबीर और आलिया से ही जोड़कर देख रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने आलिया की फोटो पर कमेंट कर अपना प्यार जताया था।  ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मैं भट्ट परिवार के ज्यादातार हुनरमंद लोगों के साथ काम किया है। महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट। आप सब का शुक्रिया।’

आलिया भट्ट रणबीर कपूर से करना चाहती है शादी

आलिया भट्ट का रिलेशनशिप पर जवाब

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट से जब मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, तो आलिया ने कहा, ‘मेरा चेहरा लाल हो रहा है और मैं कंट्रोल नहीं कर सकती।’ इसके बाद आलिया भट्ट स्माइल के साथ अपना चेहरा छिपाती नजर आई थीं। आलिया और अपने रिलेशनशिप पर रणबीर कपूर का बयान भी सामने आ चुका है।

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र

एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था – ‘एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है।’ जब रणबीर से ‘राजी’ फिल्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा – ‘मैंने एक हफ्ते पहले फिल्म देखी, यह भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है।’ बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं।

आलिया भट्ट ने अपनी सांसू मां पर कुछ यूं दिखाया प्यार

जासूस की भूमिका

बता दे कि हाल ही में आलिया ने फिल्म राजी में काम किया है जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियां बटोर रही है और हर कोई आलिया की एक्टिंग का तारिफ कर रहा है। बता दे कि फिल्म राजी में आलिया ने एक जासूस की भूमिका अदा की है।