आलिया भट्ट के पति है इंजीनियर-विदेश में करते थे जॉब

नई दिल्ली। आलिया भट्ट आजकल अपनी फिल्म राजी की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर आलिया अपने पति को लेकर काफी छा गई हैं जी हां… यूं तो आलिया और रणबीर के बीच बढ़ती नजदीकियां आलिया को चर्चा का कारण बना रहीं हैं लेकिन आज हम आपको आलिया के पति से मिलवाने जा रहें हैं।

आप सोच रहें होंगे कि आलिया का पति..आलिया की शादी कब हुई..तो ज्यादा सोचिए मत हम आपको आलिया के पति से ही मिलवा रहें हैं लेकिन उनके रीयल पति नहीं बल्कि रील लाइफ के पति जो उनके साथ फिल्म राजी में थे। मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ में आलिया भट्ट के पाकिस्तानी शौहर का किरदार निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल को भी आलिया के साथ काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में आलिया का किरदार बेहद दमदार होने के बावज़ूद विक्की को उनके सशक्त अभिनय के लिए हर किसी की तारीफ मिल रही है।

कौन है विक्की कौशल

विक्की कौशल को अभिनय का शौक बचपन से ही था। अपने इस पैशन के लिए, विक्की कौशल ने विदेश में अपनी नौकरी छोड़ दी थी। पेशे से विक्की टेलीकम्यूनिकेशन इंजीनियर हैं। जब छोड़ने के बाद विक्की ने किशोर नमित कपूर के इंस्टिट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया। फिल्मों में अभिनय करने से पहले विक्की कौशल अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन में बतौर असिस्टेंट काम करते थे और उन्होंने गैंग ऑफ़ वासेपुर में अनुराग को असिस्ट भी किया था।

विक्की कौशल को पहचान फिल्म मसान से मिली जिसके लिए उनके अभिनय की सभी ने जमकर तारीफ की थी। उनकी अभिनय क्षमता को जानकर ही अनुराग कश्यप ने उन्हें ‘रमन राघव 2.0’ में कास्ट किया था। खबरों के मुताबिक शुरुआत में अनुराग विक्की को लेकर असमंजस में थे क्योंकि उनका किरदार फिल्म में नकारात्मक था। ऑडिशन के बाद उनको पता चल गया कि इस इंसान में कुछ ऐसी बात है हो इसको बहुत आगे ले जायेगी। फिल्म में निभाया उनका किरदार उनकी अब तक की सबसे बढ़िया रोल्स में एक है।