featured धर्म

27 फरवरी 2022 का राशिफल: लव लाइफ में आ सकती है मुश्किलें, टकराव की स्थिति से बचे, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal 3 27 फरवरी 2022 का राशिफल: लव लाइफ में आ सकती है मुश्किलें, टकराव की स्थिति से बचे, जानें आज का राशिफल

ज्योतिष में दैनिक राशिफल का काफी महत्व माना जाता है। राशिफल की गणना पंचांग पर आधारित होती है। आज के पंचांग के अनुसार 27 फरवरी 2022 रविवार कर दें फागुन मास कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है। तो आइए जानते हैं आज का दिन आपके वैवाहिक एवं प्रेम प्रेम से जुड़े संबंधों को लेकर कैसा रहेगा। आज का राशिफल

मेष राशि : प्रेम संबंधों को लेकर आज इस जातक के लोगों का मन बेचैन रहेगा। अहंकार की वजह से टकराव की स्थिति बन सकती हैं। ऐसे में पार्टनर की खुशियों पर खास ध्यान दें और रिश्ते को बचाने की कोशिश करें। 

वृषभ राशि – वृषभ राशि के जातकों के लिए आज प्रेम संबंधों को लेकर चिंता बनी रहेगी। वहीं कोई पुराना रोग आज आपको परेशान कर सकता है। ऐसे में पार्टनर के साथ खुलकर बात करें।जिससे काफी हद तक तनाव कम होगा। 

मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन रोमांस से भरा होगा। जीवन साथी पर विश्वास से जीवन खुशहाल बना रहेगा। ऐसे में पुरानी यादें ताजा होने से मन काफी प्रसन्न रहेगा। 

कर्क राशि : कर्क राशि के जातकों के लिए प्रेम जीवन सुखमय रहेगा। लेकिन छोटी मोटी अफवाह रिश्ते को बिगाड़ सकते हैं। ऐसे में इन अफवाहों पर ज्यादा ध्यान ना दें। रात्रि के वर्क को शुभ समाचार मिलने के आसार हैं। 

सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों को आज प्रेम संबंधों को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है। आज आपके द्वारा बोली गई बातें आपके साथ ही पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकती है। जिससे दूरियां बन सकती है।

कन्या राशि : कन्या राशि के जातकों को रिश्ते में आई कड़वाहट को भूल कर एक बार फिर से नए सिरे से रिश्ते की शुरुआत करनी चाहिए। वही साथी को कोई उपहार देकर खुश करने की कोशिश करें।

तुला राशि : तुला राशि के जातकों का आज वैवाहिक एवं प्रेम संबंध बेहतर रहेगा। साथी के साथ कहीं घूमने जाने की प्लानिंग हो सकती हैं। रिश्ते की सकारात्मकता संबंध को एक मजबूती देगी। 

धनु राशि : धनु राशि के जातकों में आज किसी तीसरे व्यक्ति के आने से प्रेम संबंध में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती हैं। ऐसे में पहले से सावधान रहें। अगर कोई आपके रिश्ते में कड़वाहट पैदा करने जा रहा है। तो उसकी बातों पर बिल्कुल ध्यान ना दें। 

मकर राशि : मकर राशि के जातकों को आज अकेलापन महसूस हो सकता है। वही एक्स के साथ बिताए पल को याद करके आप दुखी हो सकते हैं। ऐसे में दोस्तों के साथ मेरे अपने सभी को व्यतीत करें।

कुंभ राशि : कुंभ राशि के जातकों में आज प्रेम संबंध को लेकर बेवजह गलतफहमी पैदा हो सकते हैं। ऐसे में अपनी वाणी पर संयम रखें। और क्रोधी जगह प्रेम के साथ बात करें। 

मीन राशि : मीन राशि के जातकों का आज प्रेम संबंध को लेकर जीवन बहुत अच्छा रहेगा। मन और तन में शांति बनी रहेगी। वही रिश्ते में एक बार फिर से खुशी व शांति लौटने की संभावना। कोई शुभ समाचार घर में खुशी का माहौल बना सकता है। 

Related posts

SC ने J&K में प्रशासन को दी अस्पतालों, शैक्षणिक संस्थानों जैसे स्थानों पर नेट बंद करने के आदेश

Rani Naqvi

सचिन-अनुराग ने किया खेल महाकुंभ का शुभारंभ, खिलाड़ियों का तराशेगा हुनर

lucknow bureua

बिहार उपचुनाव पर बोले त्यागी, हमने अपना फर्ज निभाया बाकी एनडीए पर

Vijay Shrer