भाजपा के इस प्रवक्ता का ट्वीट वायरल, लिखा था- सीएम योगी जानते हैं दुनिया की सबसे अधिक भाषा

लखनऊः उत्तर प्रदेश भाजपा प्रवक्ता डॉ. चंद्र मोहन का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में चंद्रमोहन ने लिखा है कि सीएम योगी दुनिया की सबसे अधिक भाषा जानते हैं। जो लोग जिस भाषा में समझें, उन्हें उनकी ही भाषा में समझा देते हैं। चंद्रमोहन के इस ट्वीट पर यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

डॉ. चंद्रमोहन ट्वीट में लिखते हैं कि एक टीचर ने स्टूडेंट ने छात्र से सवाल किया कि दुनिया में सबसे अधिक भाषा कौन जानता है? इस सवाल पर जवाब के रूप में छात्र कहता है- योगी आदित्यनाथ। ‘टीचर ने पूछा- कैसे। छात्र ने जवाब दिया- मैंने उन्हें कई बार कहते सुना है कि जो जिस भाषा में समझना चाहता है, उसे उसी भाषा में समझाउंगा। योगी जी बहुत दयालु हैं।’ चंद्रमोहन के इस ट्वीट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि चंद्र मोहन के इस ट्वीट के दिन ही सीएम योगी का भी एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। सीएम ने अपने इस ट्वीट में लिखा था, ‘प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे।’ योगी के इस ट्वीट की भाषा पर तमाम लोगों ने सवाल भी खड़े किए थे। कांग्रेस के नेताओं ने इस ट्वीट का विरोध करते हुए कहा था कि एक सीएम को यह भाषा शोभा नहीं देती।

कोरोना अपडेट: 24 घंटे में सामने आए 41683 नए केस, 510 की मौत

Previous article

Saharanpur: 23 को जिले में रहेंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, जानिए पूरा कार्यक्रम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured