August 20, 2022 10:22 am
मनोरंजन

नहीं बदलेगी ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट…

padma नहीं बदलेगी 'पद्मावती' की रिलीज डेट...

मुंबई। जयपुर में पिछले दिनों फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर तोड़फोड़ और संजय लीला भंसाली के साथ हुई बदसलूकी के बाद आशंका जताई जा रही थी कि पद्मावती का भविष्य संकट में फंस सकता है। क्योंकि जयपुर में अब फिल्म की शूटिंग नहीं होगी। नई लोकेशन और सेट को तैयार करने में वक्त लगेगा, जिससे इस साल दीपावली के मौके पर 17 नवम्बर को फिल्म की रिलीज डेट पर इसका प्रभाव होने की आशंका थी।

padma नहीं बदलेगी 'पद्मावती' की रिलीज डेट...

सूत्रों के हवाले से खबरें भी आने लगी थीं कि पद्मावती की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाएगा और फिल्म 2018 में रिलीज होगी, लेकिन संजय लीला भंसाली ने इन सब चर्चाओं को विराम देते हुए स्पष्ट किया है कि फिल्म अपने तय समय पर ही 17 नवम्बर को रिलीज होगी। उनका कहना है कि हमारी यूनिट दिन-रात काम कर रही है। कलाकार भी फिल्म को पूरा सहयोग दे रहे हैं। इसके बाद हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि पद्मावती को तय समय पर ही रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि पद्मावती भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसे पूरा करने के लिए वो अपनी जी जान लगा रहे हैं। फिल्म को लेकर आजकल खबरों का बाजार काफी गर्म है, जयपुर में करणी सेना के द्वारा भंसाली की फिल्म के सेट पर तोड़-फोड़ और हाथापाई के बाद पूरा बाॅलीवुड उनके समर्थन में खड़ा हो गया था।

Related posts

डिफरेंट टाइप के रोल की तलाश में रहती हैं मृणाल ठाकुर, जल्द ही इन फिल्मों में आएंगी नजर

Aman Sharma

सुपर डांसर चैप्टर-2 को मिला विनर टॉफी के साथ मिला यें खिताब

mohini kushwaha

आईफा 2016: रणवीर, दीपिका सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, अभिनेत्री

bharatkhabar