एक के बाद एक बढ़ रही है रणबीर की फिल्म की मुश्किलें

मुंबई। कहा जाता है कि जब किसी इंसान की तकदीर के सितारे गर्दिश में हों, तो उसके साथ बुरा होता चला जाता है। रणबीर कपूर का मामला कुछ ऐसा ही होता जा रहा है। एक ओर, उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का भविष्य अंधकार में लटका बताया जा रहा है, तो इसी कड़ी में उनकी एक और फिल्म का नाम लिया जा रहा है। मिली खबरों के मुताबिक, रणबीर कपूर की एक और फिल्म ‘ड्रैगन’ का मामला फंसता जा रहा है। इस फिल्म में कपूर पहली बार अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ काम करने वाले हैं और निर्देशन उनके करीबी दोस्त अयान मुखर्जी करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी के पहले ड्राफ्ट से रणबीर खुश नहीं है, इसके चलते फिल्म की शूटिंग अपने तय समय पर शुरू नहीं हो पाएगी। इससे आलिया भट्ट का मामला भी संकट में फंस सकता है, क्योंकि वे जल्दी ही अपनी तीन फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने जा रही हैं। अमिताभ बच्चन की भी दो नई फिल्में जल्दी शुरू होने वाली हैं। कहा जा रहा है कि अयान ने फिल्म के दूसरे ड्राफ्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। जब तक रणबीर इसे ओके नहीं करेंगे, फिल्म का शेड्यूल तय नहीं होगा। ये तक कहा जा रहा है कि पहले शेड्यूल के लड़खड़ाने से फिल्म का निर्माण करने जा रहे करण जौहर भी नाखुश हैं।

अयान और रणबीर के साथ करण जौहर की कंपनी ‘वेकअप सिड’ और फिर ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं। रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त पर बन रही राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। ‘जग्गा जासूस’, जिसके निर्माण से रणबीर कपूर पहली बार जुड़े हैं, उस फिल्म को पहले अप्रैल में रिलीज होना था, लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज डेट को दो बार आगे खिसकाया गया है। पहले कहा गया कि फिल्म जून में रिलीज होगी और अब कहा जा रहा है कि जुलाई-अगस्त तक मामला लटक सकता है, क्योंकि फिल्म की शूटिंग बाकी है। रणबीर भी बिजी हैं और कटरीना भी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हो गई हैं।