January 17, 2022 10:22 pm
featured क्राइम अलर्ट राजस्थान राज्य

राजस्थान: आरटीआई कार्यकर्ता के साथ बेरहमी से हुई मारपीट, 4 लोग गिरफ्तार

police राजस्थान: आरटीआई कार्यकर्ता के साथ बेरहमी से हुई मारपीट, 4 लोग गिरफ्तार

राजस्थान में एक आरटीआई कार्यकर्ता पर हमले के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस अधिकारियों के द्वारा शुक्रवार को साझा की गई जानकारी के मुताबिक कहा गया है कि हमले के दौरान इस्तेमाल की गई एक कार को जब्त किया गया है। 

क्या है पूरी घटना

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कुछ लोग 30 वर्षीय आईआरटी कार्यकर्ता अमरा राम का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की थी। आरोपियों ने कार्यकर्ता के पैर में कील ठोकी थी। हालांकि पीड़ित का जोधपुर अस्पताल में अभी इलाज चल रहा है और उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। 

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी

इस मामले की छानबीन करते हुए पुलिस ने 20 वर्षीय भूपेंद्र सिंह और रमेश कुमार, 28 वर्षीय खरथा के साथ आदेश जाट को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस कर रही है पूछताछ

बाड़मेर के एसपी दीपक भार्गव ने बताया है कि अभी अन्य लोगों से मामले के बारे में पूछताछ जारी है। एसपी ने आगे बताया है कि मंगलवार को थाना गिदा के हलका इलाके में अज्ञात आरोपियों द्वारा आरआईटी कार्यकर्ता अमरा राम का अपहरण किया गया था। और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

वही मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना के अगले दिन ही एसपी दीपक भार्गव ने मामले की जांच के लिए पुलिस की 5 टीम गठित की।

Related posts

LAC पर तनातनी के बीच विदेश मंत्री का बयान, बोले- ‘भारत-चीन रिश्तों पर पड़ा बुरा असर’

Aman Sharma

पश्चिम बंगाल को पीएम मोदी देंगे बड़ी सौगात, वर्चुअल माध्यम से चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दूसरे कैंप का करेंगे उद्घाटन

Neetu Rajbhar

एक्शन मोड में आए राहुल गांधी, हार पर सभी प्रभारियों से मांगी रिपोर्ट

bharatkhabar