featured राजस्थान

Rajasthan: विश्व हिंदू परिषद नेता सतवीर सहारण पर जानलेवा हमला, माहौल गर्माया

cbyfbyfjhf Rajasthan: विश्व हिंदू परिषद नेता सतवीर सहारण पर जानलेवा हमला, माहौल गर्माया

Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ में विश्व हिंदू परिषद के नेता सतवीर सहारण पर जानलेवा हमला हुआ। इसके बाद माहौल गरमा गया। हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सड़क को जाम कर दिया था। विहिप नेता पर हमला तब हुआ, जब उन्होंने छेड़खानी रोकने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें :-

Chardham Yatra 2022: बदरीनाथ धाम में दो और तीर्थयात्रियों की मौत, चारों धामों में अब तक 25 श्रद्धालुओं ने गंवाई जान

सहारन को गंभीर चोट आई है और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। विहिप नेता पर हमले के बाद गुस्साई भीड़ मौके पर जमा हो गई और नोहर-रावत्सर मार्ग को जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार, शाम को नोहर के रामदेव मंदिर के पास कुछ युवकों द्वारा लड़कियों से छेड़छाड़ करने पर विश्व हिंदू परिषद के नेता द्वारा रोकने पर 7 से 8 युवकों ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया। पुलिस ने दो युवकों अदरिस और आमीन को गिरफ्तार किया है।

माहौल गर्माते देख हनुमानगढ़ से जिला कलेक्टर व एसपी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। आक्रोशित लोगों ने मांग की जो भी आरोपी है उन्हें तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार किया जाए नहीं तो वो यहां से नहीं हटेंगे। इस पर पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में ले लिया।

जबकि इंटरनेट बंद कर दिया गया है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है और पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी लोगों पर कड़ी नजर रखे हुए हैं।

Related posts

हरीश रावत ने आपदा प्रबंधन के लिए सरकार को 5 दिन में हालात संभालने की दी चेतावनी

Rani Naqvi

राजस्थान, पंजाब, हिमचाल का मौसम हो रहा सुहावना, मगर अधिक बारिश ने किया नाक में दम

bharatkhabar

तीन तलाक विधेयक पर लोकसभा में आज हो सकती है चर्चा

Ankit Tripathi