January 17, 2022 10:22 pm
featured राजस्थान

राजस्थान: बीजेपी MLA के बर्थ-डे सेलिब्रेशन में कोरोना नियमों का बना मजाक, न मास्क था न सोशल डिस्टेंसिंग

Untitled 1 copy राजस्थान: बीजेपी MLA के बर्थ-डे सेलिब्रेशन में कोरोना नियमों का बना मजाक, न मास्क था न सोशल डिस्टेंसिंग

राजस्थान के अजमेर से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जहां बर्थडे पार्टी में लोग इस तरह से मशगूल हैं कि कोरोना का होस और हवास तक ही नहीं है। यहां तक की खुद विधायक भी कोरोना को बढ़ावा दे रहे हैं।

बीजेपी विधायक के बर्थ-डे सेलिब्रेशन में कोरोना नियमों का बना मजाक

देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या हर दिन कई गुना बढ़ रही है। हर रोज एक लाख से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। ऐसी स्थिती में जनप्रतिनिधि ही जनता की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। राजस्थान के अजमेर से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जहां बर्थडे पार्टी में लोग इस तरह से मशगूल हैं कि कोरोना का होस और हवास तक ही नहीं है। यहां तक की खुद विधायक भी कोरोना को बढ़ावा दे रहे हैं। अजमेर उत्तर से बीजेपी विधायक वासुदेव देवनानी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान वासुदेव देवनानी के आस-पास खड़े लोगों में से किसी ने भी न तो मास्क लगाया है और न ही कोरोना नियमों की कोई पालना कर रहा है।

विधायक वासुदेव देवनानी ने लगाया था आधा मास्क

खुद विधायक महोदय भी आधा मास्क लगाए हुए हैं। बर्थड़े सेलिब्रेशन में विधायक जी को ना तो सरकार की गाइडलाइन का ध्यान आया, ना कोरोना का और ना ही अपने जनप्रतिनिधी होने का। जब जनता के चुने हुए नेता ही इस तरह से जनता की जान के साथ खिलवाड़ करेंगे, जानलेवा कोरोना को बढ़ावा देंगे, तो हालात भला कैसे सुधर सकते हैं। क्या बीजेपी नेताओं के बर्थडे सैलिब्रेशन में कोरोना नहीं आता। क्या इस तरह कोरोना को लेकर लापरवाही बरतना सही है। सवाल कई हैं लेकिन जवाब देने के लिए फिलहाल कोई नहीं।

राज्य सरकार की नई गाइडलाइन की उड़ाई धज्जियां

राजस्थान में हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या रफ्तार पकड़ रही है। ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों ने सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा रखी है और ऐसे में भी एक विधायक और उनके समर्थकों का इस तरह का रवैया नजर आ रहा है। राज्य सरकार की नई गाइडलाइन आज से लागू हो चुकी है और आज ही बीजेपी विधायक और लोगों ने तमाम नियमों की धज्जियां उड़ा दी। अंतिम संस्कार में तक सरकार की ओर से 20 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी गई है लेकिन यहां तो बर्थडे सैलिब्रेशन में ही भारी तादाद में लोग मौजूद हैं वो भी बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंसिंग के।

Related posts

Ramvilas Paswan के पार्थिव शरीर को देखकर बेसुध हुईं उनकी पहली पत्नी 

Aditya Gupta

योगी आदित्यनाथ ने किया प्राकृतिक कृषि प्रशिक्षण शिविर का शुभारम्भ

Rani Naqvi

मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर SC सख्त, राज्य सरकारों से मांगी रिपोर्ट

mahesh yadav