February 28, 2024 10:23 am
करियर राजस्थान

राजस्थान : PTI भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी, नवंबर में जारी होगा रिजल्ट

haryana police ram rahim hisar राजस्थान : PTI भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी, नवंबर में जारी होगा रिजल्ट

 

राजस्थान में 25 सितम्बर को आयोजित हुई शारीरिक शिक्षक भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी हो गई है। जिसे कैंडिडेट्स कर्मचारी चयन बोर्ड की वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़े

लेक्सस की ES 300h हाइब्रिड सेडान हुई लॉन्च, 59.71 लाख रूपए से शुरू है कीमत, सेफ्टी के लिए 10 एयर बैग

 

इसके साथ ही भर्ती परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट्स को अगर किसी सवाल या फिर जवाब में आपत्ति है। तो वह 100 रुपए का फीस देकर अपनी आपत्ति 15 अक्टूबर तक ऑनलाइन दर्ज करवा सकता है। इसके बाद नवंबर में फाइनल रिजल्ट जारी किया जाएगा।

school, kids, sagar district, chitora village, head constable

आपको बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 25 सितम्बर को जयपुर के 143 परीक्षा केंद्रों पर 5546 पदों पर शारीरिक शिक्षक की भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी। इसके लिए प्रदेश के 53 हजार 234 अभ्यर्थी ने रजिस्ट्रेशन करवाया था। वहीं अब कर्मचारी चयन बोर्ड ने प्री आंसर-की जारी की है। जिस पर आपत्ति के बाद फाइनल आंसर-की के साथ रिजल्ट जारी किया जाएगा।

haryana police ram rahim hisar pti 650x400 51503839745 1 राजस्थान : PTI भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी, नवंबर में जारी होगा रिजल्ट
राजस्थान सरकार द्वारा लागू सातवें वेतनमान के अनुसार PTI को पे-मैट्रिक्स लेवल 10 के आधार पर सैलरी दी जाएगी। हालांकि प्रोबेशन पीरियड के दौरान सरकार की गाइडलाइन के अनुसार सैलरी दी जाएगी।

Related posts

राजस्थानः लाभार्थी अपने परिचितों को बताएं सरकारी योजनाओं के लाभ-गृहमंत्री

mahesh yadav

राजस्थान के झुंझुनूं में दर्दनाक सड़क हादसा, 8 श्रद्धालुओं की मौत, 10 गंभीर रूप से घायल

Rahul

राजस्थानः सीएम गहलोत आज करेंगे अपने मंत्रीमंडल का गठन

mahesh yadav