February 28, 2024 5:33 pm
Breaking News featured राजस्थान राज्य

हार को लेकर विधायकों से मिली राजे, ये हार हमारे लिए वेक अप कॉल

raje bikaner.jpg हार को लेकर विधायकों से मिली राजे, ये हार हमारे लिए वेक अप कॉल

अजमेर। राजस्थान की दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार से पार्टी नतीजों के दिनों से ही विपक्ष के निशाने पर हैं। इसी बीच हार की समीक्षा करने अजमेर पहुंची राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नें विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि उपचुनाव के नतीजे हमारे लिए वेक अप कॉल है और हम अगली बार जरूर कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि हम समीक्षा करेंगे कि आखिर इतना अधिक विकास करने के बावजूद भी हार की स्थिति क्यों बनी। उन्होंने कहा कि इन परिणामों से निराश होने की जरूरत नहीं है। हम मिलकर और अच्छा करेंगे और फिर से कामयाब होंगे। raje bikaner.jpg हार को लेकर विधायकों से मिली राजे, ये हार हमारे लिए वेक अप कॉल

मुख्यमंत्री ने विधानसभा की हां पक्ष लॉबी में बीजेपी विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों की लोगों को जानकारी दें और उन्हें बताएं कि हमारी सरकार ने पिछली सरकार के मुकाबले कितना ज्यादा काम किया है। इसी के साथ राजे ने विधायकों को नो सेल्फ गोल की भी हिदायत दी। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि ये परिणाम हमारे लिए अलार्म है, जिसका हम विश्लेषण कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जहां तक विकास की बात है तो प्रदेशावासियों को बेहतर जीवन देने में हमारी सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि एकजुट रहकर हमें प्रतिपक्ष का मुकाबला करना है। बीजेपी वो पार्टी है जिसका कार्यकर्ता फर्श से अर्श तक का फासला अपनी मेहनत के बूते तय करके जीत का परचम फहरा देता है। सरकारी मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर तथा सरकारी उप मुख्य सचेतक मदन राठौड़ ने भी विधायक दल की बैठक को सम्बोधित किया।

Related posts

बाराबंकी किसान पंचायत में शामिल हो रहे नरेश टिकैत, अवध पर बीकेयू की नजर

Aditya Mishra

27 फरवरी 2022 का राशिफल: लव लाइफ में आ सकती है मुश्किलें, टकराव की स्थिति से बचे, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

Budgat 2021: आम लोगों को मिला बजट का फायदा, जानें क्या महंगा और क्या सस्ता हुआ

Aman Sharma