featured Breaking News देश राज्य

राहुल ने कसा भागवत पर तंज, कहा मोहन भागवत पुरुषों से घिरे रहते हैं

rahul gandhi at meghalaya rock राहुल ने कसा भागवत पर तंज, कहा मोहन भागवत पुरुषों से घिरे रहते हैं

शिलांग। मेघालय में चुनावी बिगुल बज चुका है। मेघालय की सत्ता पर काबिज कांग्रेस एक बार फिर राज्य में सत्ता पाने के लिए लालयत नजर आ रही है तो वहीं बीजेपी भी अपना पूरा जोर लगाए हुए है। इसी कड़ी में शिलांग पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर आरएसएस पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आरएसएस में पुरुषों को ही तरजीह दी जाती है। उन्होंने महात्मा गांधी का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर आप उनकी तस्वीर देखेंगे तो दाएं और बाएं दोनों तरफ महिलाएं दिखेंगी, लेकिन आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को देखेंगे तो या तो आपको वे अकेल दिखेंगे या फिर पुरुषों के बीच में। rahul gandhi at meghalaya rock राहुल ने कसा भागवत पर तंज, कहा मोहन भागवत पुरुषों से घिरे रहते हैं

राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस महिलाओं को कमजोर करना चाहता है। राहुल ने सवाल किया कि क्या कोई जानता है कि संघ की लीडरशीप में कितनी महिलाओं हैं? मैं बताता हूं वहां शून्य महिलाएं हैं। उन्होंने कहा कि हम पूरे देश में आरएसएस  की विचारधारा के खिलाफ लड़ रहे हैं। वे एक शख्स की सोच को पूरे देश पर थोपना चाहते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी पूरे देश में क्या कर रही हैं? खास तौर पर नॉर्थ-ईस्ट में? वे आपके कल्चर, लैंग्वेज और जीने के तरीके को बदलना चाहती हैं।

राहुल ने कहा कि हम महिलाओं और पुरुषों को इलेक्शन का टिकट देने में बैलेंस बनाना चाहते हैं। मैं मेघालय की महिलाओं से अपील करता हूं कि वे कांग्रेस से जुड़ें। इससे हमें टिकट देने में चॉइस की आजादी रहेगी। गौरतलब है कि मेघालय में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। ऐसे में राहुल गांधी ने प्रचार की कमान संभाल ली है।

 

 

Related posts

बादल फटने से बारिश का रौद्र रूप, मरने वालों की संख्या हुई आठ, बचाव कार्य जारी

bharatkhabar

कठुआ गैंगरेप मामले पर स्वत: संज्ञान ले सकता है सुप्रीम कोर्ट

Rani Naqvi

हिमाचल: जांच अधिकारियों तक पहुंची तमाचो की गूंज, कॉन्सटेबल और विधायक से की जाएगी पूछताछ

Breaking News