featured Breaking News देश राज्य

हिमाचल में गुजरात सरकार पर राहुल का वार, पीयूष गोयल के बयान को बताया शर्मनाक

rahul gandhi हिमाचल में गुजरात सरकार पर राहुल का वार, पीयूष गोयल के बयान को बताया शर्मनाक

हिमाचल प्रदेश। पीएम मोदी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। जहां गुजरात में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए जीएसटी के बारे में बात की है तो दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला किया है। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सीधा देश की अर्थव्यवस्था पर हमला किया है।

rahul gandhi हिमाचल में गुजरात सरकार पर राहुल का वार, पीयूष गोयल के बयान को बताया शर्मनाक
rahul gandhi attack pm modi

राहुल गांधी ने ‘विकास विजय रैली’ में हिमाचल प्रदेश में सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और गुजरात सरकार पर तीखा हमला बोला है। राहुल ने कहा कि गुजरात सरकार बेरोजगारी भत्ता नहीं देती है और गुजरात मॉडल केवल बड़े व्यापारियों के लिए ही बना है। आज देश में आए दिन किसान खुदकुशी करने को मजबूर है। पीएम ने सीधा देश की अर्थव्यवस्था पर ही हमला बोल दिया है।

बेरोजगारी पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि चीन में हर दिन 50 हजार युवाओं को रोजगार दिया जाता है लेकिन भारत में इसकी संख्या केवल 450 ही है। इस वक्त देश में युवाओं का भविष्य काफी खतरे में है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी देश की सबसे बड़ी समस्या है और युवाओं के भविष्य को लेकर पीएम मोदी ने देश से झूठ बोला है। उन्होंने कहा कि देश में 18 प्रतिशत से ज्यादा टैक्स नहीं होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। वही राहुल ने पीयूष गोयल के बयान को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि पीयूष गोयल का ‘कम नौकरी अच्छी’ बयान काफी शर्मनाक है।

Related posts

उत्तराखंड: कोरोना के नए वैरिएंट से सख्त हुई धामी सरकार, अधिकारियों को अलर्ट होने के दिए निर्देश

Neetu Rajbhar

हरदोई: प्रधानमंत्री आवास के लिए घूस लेते पकड़ा गया ग्राम विकास अधिकारी

Shailendra Singh

भारत में पहले एपल स्टोर की ओपनिंग, CEO टिम कुक ने किया उद्घाटन

Rahul