January 27, 2022 9:54 am
featured पंजाब

पंजाब: कांग्रेस में शामिल होंगे हरभजन सिंह?, सिद्धू ने भज्जी के साथ शेयर की फोटो, लिखा कुछ ऐसा

navbharat times 4 पंजाब: कांग्रेस में शामिल होंगे हरभजन सिंह?, सिद्धू ने भज्जी के साथ शेयर की फोटो, लिखा कुछ ऐसा

पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। ये तस्वीर है नवजोत सिंह सिद्धू और क्रिकेटर हरभजन सिंह की।

Harbhajan Singh Congress Joining News

सिद्धू ने भज्जी के साथ शेयर की फोटो

पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। ये तस्वीर है नवजोत सिंह सिद्धू और क्रिकेटर हरभजन सिंह की। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘ ये तस्वीर संभावनाओं से भरी हुई है।’

बीजेपी में शामिल होने की खबरों से किया था इनकार

सिद्धू के इस तस्वीर को शेयर करते ही अब भज्जी के बीजेपी में जाने की सारी खबरें अफवाह तो साबित हो ही गई हैं। साथ ही हरभजन सिंह के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर चर्चाएं भी तेज हो गई हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही क्रिकेटर हरभजन सिंह के बीजेपी में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही थीं। जिसके बाद भज्जी ने खुद इन खबरों को सिरे से नकारते हुए इसे फेक बताया था।

तो क्या कांग्रेस में शामिल होंगे भज्जी?

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले क्या क्रिकेटर हरभजन सिंह कांग्रेस में शामिल होंगे? सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में जालंधर के किसी विधानसभा क्षेत्र से हरभजन सिंह को चुनाव मैदान में कांग्रेस उतारना चाहती है, ऐसे में हरभजन सिंह के साथ बातचीत जारी है। हालांकि अभी फाइनल अप्रूवल नहीं हुआ है।

Related posts

रोहित शर्मा , फोटगाट सहित चार लोगों को मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न..

Rozy Ali

सपा के कामों पर अपना ठप्‍पा लगा भाजपा ने थपथपाई अपनी पीठ: अखिलेश यादव

Shailendra Singh

सूबे की आईटीआई होंगी अपग्रेड, वर्ल्ड बैंक करेगा मदद

rituraj