February 28, 2024 5:14 pm
featured पंजाब

Punjab News: लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्र ने किया सुसाइड

ef8a334ab2e48fc253cbd987a778a7121663739823717271 original Punjab News: लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्र ने किया सुसाइड

Punjab News:  जालांधर स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में एक छात्र द्वारा सुसाइड कर लिया। इसके बाद य़ूनिवर्सिटी हॉस्टल के छात्रों ने प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-

Raju Srivastava Death: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, जानें गजोधर भैय्या का करियर

इजिन एस दिलीप कुमार नाम के छात्र ने आत्महत्या की है, वो केरल का रहने वाला था। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इजिन एस दिलीप एलपीयू में बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था, उसने मंगलवार रात अपने कमरे में खुदखुशी कर ली। प्रदर्शन कर रहे छात्रों का आरोप है कि अगर समय पर एंबुलेंस कैंपस पहुंच गई होती तो वह बच सकता था। छात्र मृतक के कमरे से बरामद सुसाइड नोट को सार्वजनिक करने की मांग भी कर रहे हैं।

पुलिस लाठीचार्ज में कई छात्र घायल
खुदखुशी की खबर सामने आने के बाद हॉस्टल का माहौल तनावपूर्ण हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कैंपस पहुंची और प्रदर्शन कर रहे छात्रों से शांत रहने की अपील की। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने गुस्साए छात्रों को तितर – बितर करने के लिए लाठीचार्ज भी किया। इसमें कुछ छात्रों को चोटें भी आईं।

एलपीयू की तरफ से आया ये बयान
य़ूनिवर्सिटी प्रबंधन ने छात्र की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उसके कमरे से बरामद सुसाइड नोट में आत्महत्या के पीछे निजी कारण बताए गए हैं। हम पुलिस और प्रशासन को इस मामले की जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। वहीं जिले के सीनियर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के छात्रों से शांति बनाए रखने और अफवाह न फैलाने की अपील की है।

Related posts

शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, Sensex 144 अंक फिसला, Nifty 17575 पर खुला

Rahul

कपिल ने महबूबा से पूछा, क्या आप बुरहान बानी को आतंकी मानती हैं?

Rahul srivastava

उत्तराखंड को 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की घोषणा

Rani Naqvi