featured देश पंजाब

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो वायरल मामले पर बवाल, मोहाली पुलिस ने बताया अपवाह

download 1 3 चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो वायरल मामले पर बवाल, मोहाली पुलिस ने बताया अपवाह

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 से अधिक छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल करने का मामले ने तूल पकड़ लिया है। पीड़ित छात्राएं आरोपी छात्रा पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि, मोहाली पुलिस और विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसे महज अफवाह करार दिया है।

ये भी पढ़ें :-

आज से अमेरिका के 11 दिवसीय दौरे पर रहेंगे विदेश मंत्री एस जयशंकर

मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने भी सुसाइड की बात को खारिज किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी छात्रा पर आईपीसी की धारा 354C और आईटी एक्ट 66A और 67A के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले को लेकर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी है। आप और बीजेपी के नताओं ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

इस मामले में पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ। हमारी बेटियां हमारी शान हैं। घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं, जो भी दोषी होगा सख्त कार्रवाई करेंगे। मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं। मैं आप सब से अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें।

दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी: केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुई इश घटना को बेहद आपत्तिजनक बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं। ये बेहद संगीन और शर्मनाक है। इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

Related posts

UP: कृषि मंत्री का एक्‍शन, अयोध्या मंडल के उपनिदेशक कृषि अशोक कुमार निलंबित

Shailendra Singh

संघ के वरिष्ठ प्रचारक संकटा प्रसाद पंचतत्व में विलीन

Rani Naqvi

अमेरिकी एनएसए ने डोभाल से की बात, आतंक के खिलाफ होगी कार्यवाई

shipra saxena