featured पंजाब

Punjab Election: Kejriwal ने कसी कमर, अगले एक हफ्ते तक पंजाब में डालेंगे डेरा

rajexpress 2021 11 328e3c9b 3094 4acf bd3e 4950c1b2b575 cm kejriwal Punjab Election: Kejriwal ने कसी कमर, अगले एक हफ्ते तक पंजाब में डालेंगे डेरा

Punjab Election: पंजाब में कांग्रेस की कलह अब भी पूरी तरह खत्म होती नहीं दिख रही है, क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू जरूर खामोश हैं, लेकिन मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर उनका परिवार पलटवार कर रहा है। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी प्रचार के मैदान में पूरी तैयारी के साथ उतरी है।

पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से एक हफ्ते तक पंजाब में डेरा डाले रहेंगे। सवाल है कि चुनाव से महज एक हफ्ते दूर अगर कांग्रेस की अंतर्कलह खत्म नहीं हुई है तो फिर कांग्रेस पंजाब में कुर्सी कैसे बचा पाएगी, वो भी तक जब सामने चुनौती दे रही पार्टी पूरी तरह सत्ता छीनने के लिए तैयार है।

इन जिलों में घूमेंगे केजरीवाल
सिद्धू और चन्नी की आपसी खींचतान अगर अब भी चल रही है तो सावधान होने की जरुरत है, क्योंकि केजरीवाल पूरी तरह तैयार होकर अपने लश्कर के साथ पंजाब आ रहे हैं। गोवा में प्रचार निपटा कर केजरीवाल पंजाब पहुंचने वाले हैं और एक हफ्ते तक यहीं डेरा डाले रखेंगे। अरविंद केजरीवाल अमृतसर, जालंधर, मोहाली समेत कई जिलों में घूमेंगे।

ये भी पढ़ें :-

12 फरवरी 2022 का पंचांग: शनिवार, जानें आज का शुभ काल, नक्षत्र और राहु काल

बता दें कि केजरीवाल का अब पूरा फोकस पंजाब पर है। कल तो केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी दिल्ली से पंजाब पहुंचकर भगवंत मान के लिए प्रचार किया था। सुनीता केजरीवा ने अपनी बेटी हर्षिता के साथ भगवंत मान की सीट धुरी में प्रचार किया और वोट मांगे।

Related posts

विद्युत आपूर्ति के क्षेत्र में राजधानी बनेगी स्मार्ट

Shailendra Singh

ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, कल बयान किया जाएगा रिकॉर्ड

pratiyush chaubey

योगी सरकार बड़ा फैसला, चार करोड़ वैक्सीन के लिए निकालेगी ग्लोबल टेंडर  

Shailendra Singh