featured पंजाब राज्य

Punjab Election: सिद्धू ने की कांग्रेस हाईकमान पर तीखी टिप्पणी, कहा – शीर्ष नेता चाहते हैं ताल पर नाचने वाला सीएम

navjot singh sidhu Punjab Election: सिद्धू ने की कांग्रेस हाईकमान पर तीखी टिप्पणी, कहा - शीर्ष नेता चाहते हैं ताल पर नाचने वाला सीएम

पंजाब कांग्रेस की ओर से अभी तक मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान नहीं हुआ है। ऐसे में पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस हाईकमान पर तीखी टिप्पणी की है। नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने समर्थकों के बीच पहुंचकर कहा कि “नया पंजाब बनाना है, तो यह मुख्यमंत्री पर निर्भर करता है। इस बार आप को मुख्यमंत्री चुने है। शीर्ष पर बैठे लोग एक कमजोर मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। जो उनकी तल के नीचे रहे, क्या आपको ऐसा सीएम चाहिए? 

पंजाब कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर घमासान मचा हुआ है। वहीं राहुल गांधी कह चुके हैं कि राज्य में सीएम फेस का चयन पार्टी सर्वे के आधार पर किया जाएगा। कार्यकर्ताओं से राय ली जाएगी। और उसके बाद सीएम फेस का ऐलान किया जाएगा। वही पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री चेहरे के रूप में सबसे पहला नाम सीएम चन्नी का है। वहीं प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ भी कहा चुके हैं। चन्नी को केवल 4 महीने का समय मिला है उन्हें कुछ और समय दिया जाना चाहिए। 

पंजाब कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू लगातार खुद को मुख्यमंत्री चेहरे के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं लेकिन अब उन्हें भी लगने लगा है कि पार्टी में उनके नाम को लेकर मंजूरी नहीं है। वही कुछ विधायक कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम पद के हटने से सिद्धू से नाराज हैं। 

Related posts

महाराष्ट्र में भी आया ‘संकट’ का भूचाल, भाजपाई बनने की फिराक में चार विधायकों का इस्तीफा

bharatkhabar

शिवसेना ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, राज्यपालों की नियुक्ति पर खड़े किए सवाल

bharatkhabar

केजरीवाल का ऐलान, इंटर के बाद छात्रों की फीस में होगी भारी कटौती

bharatkhabar