featured क्राइम अलर्ट पंजाब भारत खबर विशेष राजस्थान

राजस्थान में रची गई थी सिद्धू मूसेवाला हत्या की साजिश? कौन थे वो शूटर जिन्होंने की हत्या?

Sidhu Moosewala 1653828703958 1653829460596 राजस्थान में रची गई थी सिद्धू मूसेवाला हत्या की साजिश? कौन थे वो शूटर जिन्होंने की हत्या?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 7 दिन बीत चुके हैं। लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।

यह भी पढ़े

बांग्लादेश : कंटेनर डिपो में लगी भीषण आग, अब तक 37 लोगों की मौत, 450 से अधिक हुए घायल

 

गैंगलेंड बने पंजाब में गैंगस्टरों का कितना दबदबा है ये इसी से समझा जा सकता है। लेकिन आज हम पुलिस की कार्रवाई पर नहीं बल्की बात मूसेवाला के मर्डर के राजस्थान कनेक्शन की करेंगे। क्योंकि सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की जिम्मेदारी लेने वाला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का राजस्थान में भी खासा दबदबा रहा है, और अब खबरें ये भी आ रही हैं कि मूसेवाला की मर्डर की साजिश राजस्थान में ही रची गई थी।

8 महीने पहले रची गई थी हत्याकांड की साजिश

सिद्दू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे अपराधी गोल्डी बराड़ ने ली है। विदेश में बैठकर अपनी काली दुनिया को मॉनिटर करने वाला ये कुख्यात अपराधी वाकई शातिर है। बताया जा रहा है की गोल्डी बराड़ का राजस्थान की दुर्दांत लेडी डॉन अनुराधा से भी जुड़े रहा है। लारेंस बिश्नोई के साथ जुड़ा गोल्डी बराड़ लेडी डॉन अनुराधा का क्राइम दोस्त भी रहा है। मूसेवाले की हत्या की तो इसकी साजिश 8 महीने पहले ही रची जा चुकी थी।

Sidhu Moosewala 1653828703958 1653829460596 राजस्थान में रची गई थी सिद्धू मूसेवाला हत्या की साजिश? कौन थे वो शूटर जिन्होंने की हत्या?

जिसे रविवार को अंजाम दिया गया। जयपुर जेल से ही सिद्धू मूसेवाला को जान से मारने की धमकी मिली थी। बताया जाता है कि लॉरेंस, विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिड्ढूखेड़ा और गोल्डी कॉलेज के दोस्त थे। 7 अगस्त 2021 को मोहाली के सेक्टर 71 में अकाली नेता विक्की मिड्ढूखेड़ा की दो शूटर ने हत्या की थी। उस हत्या में सिद्दू मूसेवाला भी शामिल था। जिसके कारण से अपने दोस्त की मौत का बदला लेने के लिए लॉरेंस और गोल्डी ने मूसेवाला की मौत की प्लानिंग का खेल रचा।

सीकर में रची गई हत्या की साजिश?

बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ी राजस्थान के सीकर जिले की है। जो वाया हनुमानगढ़ होकर पंजाब पहुंची और फिर मूसेवाला की हत्या कर दी गई। हत्याकांड में शामिल 7 हमलावरों से 5 शॉर्प शूटर थे। इसमें ये बात भी सामने आई है की ये गाड़ी सीकर से बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने खरीदी थी।

siddhu moosevala राजस्थान में रची गई थी सिद्धू मूसेवाला हत्या की साजिश? कौन थे वो शूटर जिन्होंने की हत्या?

इस बात को सरदारशहर पुलिस ने कंफर्म किया है कि बोलेरो गाड़ी सीकर की है। वहीं दूसरी और धौलपुर जिले की दिहौली थाना पुलिस ने भी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पटौदी गुडग़ांव निवासी दो गुर्गों को पनाह देने वाले स्थानीय बदमाश रामदत्त बिश्नोई को गिरफ्तार किया है। दोनों गुर्गों पर हरियाणा में हत्या समेत अन्य मामले दर्ज हैं। दोनों बदमाशों पर हरियाणा पुलिस की ओर से 15-15 हजार का इनाम भी रखा गया है।

उन्नाव: एयरफोर्स जवान की निर्मम हत्या से हड़कंप

आपको बता दें कि पुलिस की 25 टीमें टीमें राजस्थान, दिल्ली, पंजाब, उत्तराखंड में सिधू मूसेवाला की हत्यारों की तलाश कर रही है। सीकर में गाड़ियों के कनेक्शन के साथ एक कनेक्शन और सामने आ रहा है वो है लेडी डॉन अनुराधा का। लेडी डॉन अनुराधा और गोल्डी बराड़ बिश्नोई गैंग से ही जुड़े हुए हैं।

शाहजहांपुर: पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली, पढ़ें पूरी खबर

ऐसे में अब पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं मूसेवाला हत्याकांड में लेडी डॉन अनुराधा की संलिप्तता तो नहीं है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर्स कौन थे। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल तिहाड़ जेल में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ हो चुकी है। फेसबुक पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बरार ने हत्याकांड की जिम्मेदारी भी ली है। इसलिए बिश्नोई गैंग अब नीरज बवाना गैंग और बंबीहा ग्रुप के निशाने पर है। ऐसे में आशंका है कि पंजाब और उससे सटे राज्यों में इन अपराधियों के बीच खूनी संघर्ष बढ़ सकता है। जिसके चलते पुलिस अलर्ट मोड़ पर है।

Related posts

महारैली: मंच पर दिखे शरद यादव, सोनिया का चलेगा रिकॉर्डेड भाषण

Pradeep sharma

नेहा धूपिया ने पति अंगद को किस करने से किया मना, तो लोगों ने किया ट्रोल

mohini kushwaha

बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर

Rani Naqvi