December 6, 2021 11:24 am
मनोरंजन

पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से निधन, दान की गईं एक्टर की आंखें

पुनीत राजकुमार

कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री के स्टार पुनीत राजकुमार का बीते दिन 29 अक्टूबर को अचानक निधन हो गया. इस खबर के सामने आने के बाद से पूरे मनोरंजन जगत को एक सदमा सा लग गया है. पुनीत के निधन से फिल्म इंडस्ट्री और फैंस को गहरा सदमा लगा है. राजनीतिक हस्तियों से लेकर सिनेमा के साथी, सीनियरों और फैंस ने पुनीत को श्रद्धांजलि देने के साथ उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं

पुनीत राजकुमार ने आंखें डोनेट की

इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई इमोशनल हो गया है. खबर है कि पुनीत राजकुमार की आंखें डोनेट कर दी गई हैं. पुनीत की इच्छा के अनुसार उनकी मृत्यु के बाद उनकी आंखों को नारायण नेत्र अस्पताल, बेंगलुरु को दान कर दिया गया. इसी प्रकार 2006 में उनके अभिनेता पिता डॉ राजकुमार की मौत हो जाने के बाद उनकी आंखों को दान कर दिया गया था.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक में शोक

29 अक्टूबर, शुक्रवार को पुनीत राजकुमार को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 46 वर्षीय एक्टर को बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया. जहां उन्होंने कुछ देर चले इलाज के बाद दम तोड़ दिया. पुनीत राजकुमार के निधन से पूरी कन्नड़ से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक में शोक की लहर दौड़ गई हैं.

Related posts

बर्थडे स्पेशलः बोल्डनेस की मिसाल थी साउथ सेंसशन सिल्क स्मिता

Vijay Shrer

राधिका आप्टे ने छेड़खानी के विरोध में एक्टर के जड़ा थप्पड़

mohini kushwaha

फिल्म फेडरेशन ने सीएम उद्धव से मांगी शूटिंग की इजाजत, कहा लाखों कलाकार डेढ़ साल से बेरोजगार

pratiyush chaubey